लॉकडाउन में ANKITA LOKHANDE ने बॉयफ्रेंड के साथ कर ली है गुपचुप सगाई !



पूजा राजपूत – टीवी की पॉपुलर स्टार रहीं अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande), पिछले साल फिल्म ‘मणिकर्णिका’(Manikarnika) से बॉलीवुड(Bollywood) में डेब्यू कर चुकी हैं। हाल ही में अंकिता फिल्म ‘बाग़ी 3’(Baaghi 3) में भी दिखीं थीं। हांलाकि अंकिता प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं। लंबे वक्त से अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन(Vicky Jain) को डेट कर रही हैं। विक्की के साथ अपने रिलेशन को अंकिता ने शुरुआत में काफी छुपाया था।

लेकिन अब अंकिता अक्सर विक्की के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अब फैंस ने कयास लगाने शुरु कर दिए हैं, कि अंकिता ने विक्की जैन के साथ लॉकडाउन के दौरान गुपचुप सगाई(Engagement) कर ली है। फैंस ऐसे सवाल अंकिता की लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद कर रहे हैं।
दरअसल हाल ही में अंकिता ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें अंकिता के चेहरे पर बिखरी बड़ी सी स्माईल और उनकी रिंग फिंगर(Ring Finger) में सजी डायमंड की अंगूठी(Diamond Ring)ने सभी का ध्यान खींचा है। पोस्ट शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है “आपके जीवन का हर अगला स्तर आपसे अलग की मांग करता है” कहा जा रहा है, कि अंकिता ने इस कैप्शन के ज़रिए अपनी जिंदगी को नैक्सट लेवल पर ले जाने का हिंट दिया है।

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि विक्की जैन को डेट करने से पहले अंकिता, सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में अपने को-स्टार रहे सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को डेट करती थीं। दोनों का रिश्ता 6 साल तक रहा था। बाद में सुशांत ने अंकिता को प्यार में धोखा दे दिया था। इस ब्रेकअप का असर अंकिता पर काफी वक्त तक रहा था। लेकिन अंकिता ने मूव ऑन करने का फैसला किया।

विक्की जैन से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड के ज़रिए हुए थे। बॉक्स क्रिकेट लीग की मुंबई टीम के विक्की जैन को-ओनर हैं। शुरुआत में अंकिता और विक्की सिर्फ अच्छे दोस्त थे। लेकिन कब ये दोस्ती प्यार में तब्दील हुई अंकिता को पता ही नहीं चला। अंकिता की मानें तो विक्की ने उनकी जिंदगी को ठहराव दिया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments