6 लड़कों ने एक मासूम के साथ किया शर्मसार करने वाला काम, पीड़ित ने रोते हुए बताई हैवानियत की कहानी

6 लड़कों ने एक मासूम के साथ किया शर्मसार करने वाला काम, पीड़ित ने रोते हुए  बताई हैवानियत की कहानी
रायपुर, जहां एक ओर कोराना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ अपराध से जुड़ी खबरें भी आने लगी हैं। छत्तीसगढ़ में ऐसा ही एक शर्मनाक मामला सामने आया जहां 6 युवकों ने एक युवक के साथ कुकर्म किया।
पहले से सजा काट रहे हैं सभी आरोपी
दरअसल, मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना रायपुर में हुई। जहां यहां के एक बाल संप्रेक्षण गृह में बंद एक युवक से दूसरे मामलों में सजा काट रहे 6 युवकों ने सामूहिक कुकर्म किया। मामले का पता चलते ही संप्रेक्षण गृह प्रबंधन ने इसकी शिकायत पुलिस थान में की। जहां पुलिस ने आरोपियों की हिरासत में लेने के लिए अदालत की अनुमति मांगी है।
पीड़ित युवक ने बताई दरिंदों की हैवानियत की कहानी
पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि यह सभी आरोपी पिछले दो महीने से मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान कर रहे थे। जब मैं इनकी बात का विरोध करता तो यह मेरे साथ मारपीट करने लगते थे। कई बार तो इन्होंने मेरे कपड़े तक उतरवा दिए और अश्लील हरकतें की। साथ कहा-अगर यह सब मैंन किसी को बताई तो वह मुझको जान से मार डालेंगे।
पुलिस ने कार्रवाई के लिए कोर्ट से मांगी अनुमति
वहीं इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि यह सभी आरोपी पहले से अन्य अपराधिक केस में सजा भुगत रहे हैं। इनको गिरफ्तार करने और नए सिरे से कार्रवाई करने के लिए हमको कोर्ट की अनुमति चाहिए। जिसके लिए हमने अदलात से एक आवदेन भी किया है, कोर्ट के आदेश मिलते ही इन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments