गलत फेमी के चलते बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा 4 दिन पहले हुई थी Ex- सेकेट्री की रहस्यमई मौत


 4 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की इस ...
सुशांत सिंह ने की आत्महत्या, पूरा बॉलीवुड सदमे में
बॉलीवुड के एक बेहद खास और टैलेंट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर के बाद न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हर सिनेमाप्रेमी सदमे में है।
म फिल्म इंडस्ट्री ने अपना एक ओर सितारा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया. सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर के बाद न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हर सिनेमाप्रेमी सदमे में है।

सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. मुंबई पुलिस मौके पर पहुंच कर उनके घर पर जांच कर रही है. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले उनकी एक्स मैनेजर ने सुसाइड किया था और अब सुशांत ने सुसाइड कर लिया है. फिलहाल पूरे मामले पर कुछ भी सामने नहीं आया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. जी टीवी का शो पवित्र रिश्ता से सुशांत को घर-घर में जाने जाना लगा. लेकिन सीरियल के दौरान ही सुशांत को फिल्मों में काम मिल गया और छोटे पर्दे के बाद सुशांत बड़े पर्दे पर आ गए. सुशांत की पहली फिल्म काई पो चे थी जो 2013 में रिलीज हुई. फिल्म को लोगों ने पसंद किया और खासकर सुशांत की एक्टिंक की काफी सराहना की गई.
इसके बाद सुशांत ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सुशांत के हाथ सबसे बड़ी सफलता उनकी फिल्म एम. एस. धोनी से लगी. यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक थी जिसमें सुशांत ने धोनी की भूमिका निभाई थी. फिल्म के लिए सुशांत की समीक्षकों से लेकर हर किसी ने तारीफ की और इस फिल्म ने सुशांत को कई अवॉर्डस भी दिलवाएं।
लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह जाएंगे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments