3 कंपनियों के मालिक थे सुशांत सिंह राजपूत, एक कंपनी रिया के नाम, लेते थे करोड़ों की फीस, पूरी Detail

सुशांत सिंह राजपूत के निधन बाद पुलिस इस जांच में जुटी हुई है कि उनके सुसाइड की वजह क्या है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की निजी जिंदगी से जुड़े कई राज सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने पुलिस को अपने बयान में सुशांत की आर्थिक स्थिति के संबंध में बताया है
आपको बता दें कि सुशांत के बाद तीन कंपनियां थीं, साथ ही एक कंपनी रिया के नाम पर रखी थी। इतना ही नहीं वह हर फिल्म के पीछे करोड़ों की फीस लेते थे। एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू ने सुशांत राजपूत के एक दोस्त ने खुलासा किया है कि सुशांत के पास फिल्मों की कमी नहीं थी।
Sushant Singh Rajput , Rhea chakraborty

आर्थिक हालात भी उनके काफी अच्छे थे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पहले ही इस बात का खुलासा किया है कि वो बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे। लेकिन उनके पास पैसे की कोई दिक्कत नहीं रही है। 

सुशांत 3 कंपनियों के मालिक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिया ने बताया कि सुशांत 3 कंपनियों के मालिक थे। इनमें से एक कंपनी रिया चक्रवर्ती के नाम पर है। सुशांत ने पहली कंपनी साल 2018 में खोली थी। जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस,वर्चुअल रिएलिटी और ऑगुमेंटेंड रिएलिटी पर काम किया करती थी।

कंपनी भी मिक्स्ड रिएलिटी तकनीक क्षेत्र

सुशांत की दूसरी कंपनी का नाम Vividrage Rhealityx है। ये नाम उन्होंने रिया के नाम पर रखा था। ये कंपनी भी मिक्स्ड रिएलिटी और तकनीक क्षेत्र में काम करती हैं। 

तीसरी कंपनी का नाम स्वास्थ्य कल्याण

सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी कंपनी का नाम स्वास्थ्य कल्याण और एजुकेशन रिसर्च और इन्टलेक्चुअल प्राॅपर्टी पर काम करती है।

सुशांत के पास 2022 तक 5 प्रोजेक्ट

सुशांत के बारे में उनके एक दोस्त ने कहा है कि उनके पास कई फिल्में और कुछ फिल्मों को लेकर बातें चल रही थीं। जहां तक मुझे पता है, अगले साल तक वो पूरी तरह बिजी थे। उन्होंने दो फिल्म साइन कर ली तो 2022 तक उसे पास पांच प्रोजेक्ट हो जाते थे। वह हर एक प्रोजेक्ट के 8 करोड़ रुपए ले रहे थे। 

सुशांत को मिलने वाले थे 11 करोड़

दोस्त ने ये भी खुलासा करते हुए कहा कि 2 निर्माता सुशांत से इसी महीने मिलने वाले थे। सुशांत को इस फिल्म के लिए 11 करोड़ मिलने वाले थे। आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद ये बात सामने आयी कि वे डायरेक्टर आनंद गाधी और एक फिल्म और एक वेब सीरीज भी थी उनके हाथ मेंं। सुशांत और रिया भी एक फिल्म करने वाले थे। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments