2 गैंगरेप से दहला यूपी: सो रही युवतियों से ऐसी हैवानियत, चीखती रही दोनों

2 गैंगरेप से दहला यूपी: सो रही युवतियों से ऐसी हैवानियत, चीखती रही दोनों
गाजीपुर। जिला जहां कोरोना जैसी महामारी को झेल रहा हैं। वही अपराधी अपराध करने मे लगें हैं,इनके हौसले इतने बुलंद हो गये है की घर मे सो रही युवतियों को अगवा कर अपराध को अंजाम दे रहे हैं।ऐसे ही एक साथ हुंए दो घटनाओं से गाजीपुर दहल उठा हैं।

गहमर थाने क्षेत्र मे हुई पहली घटना

प्राप्त सुचना के मुताबिक एशिया के सबसे बड़े गांव गहमर थाने क्षेत्र के बारा गांव से निकल कर सामने आ रहा है।
पुलिस ने बताया की घर मे सो रही एक युवती को 5 युवकों ने बुधवार कि रात अगवा कर लिया और पास के एक खाली मकान मे लेकर चले गये और दुष्कर्म करने लगें ।
जब युवती ने शोर मचाया तो शोर सुन ग्रामीण इकट्ठा होने लगे अपने को घिरा देख दरिंदे वहां से भाग निकले सुचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच आरोपियों की तलाश करने लगी लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका ।

5 को लिया हिरासत में

गहमर थानाध्यक्ष ने बताया की युवती का मेडिकल परिक्षण कराने के लिए महिला अस्पताल गाजीपुर भेजा गया ।वहीं इस संबंध मे पाच युवको प्रकाश पान्डेय ,सोनू यादव ,शिवास पान्डेय ,सोनू राय,सतेन्द्र चौहान को हिरासत मे लीया गया है।और पुछ ताछ की जा रही हैं।

सोनू यादव पूर्व मे जा चुका है जेल

पुलिस ने बताया की सोनु यादव पूर्व मे भी जेल जा चुका हैं।थानाध्यक्ष ने कहा की सोनू यादव पुर्व मे हुंए कामख्या चौकी क्षेत्र मे हुंए ट्रक लुट कांड मे भी जेल जा चुका है ।

दूसरी घटना से मचा कोहराम

वहीं इस घटना के बाद हुंए दुसरी घटना से जिले मे कोहराम मच गया । प्राप्त सुचना के मुताबिक जमनिया थाना क्षेत्र के एक गांव मे घर मे एक किशोरी के साथ गांव के ही तीन युवको ने सामुहिक दुष्कर्म किया।
पुलिस ने बताया की युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।वहीं युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल गाजीपुर भेज दिया गया।

दो आरोपी अभी फरार

जमनिया थानाध्यक्ष ने बताया की घटना होने के चौबीस घंटे के अंदर एक आरोपी को पिन्टू उर्फ श्री राम को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है, बाकी दो आरोपी अभी फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही हैं।
आरोपियों को पकड़ने वाली टीम मे थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह, उप निरीक्षक सुनील कुमार सिंह, उप निरीक्षक राजीव त्रिपाठी ,कास्टेबल बलवंत सिंह, कास्टेबल गोबिंद निर्मल, रतनेश कुमार, मंगल यादव,प्रभुनाथ, नागेन्द्र सिंह यादव,महिला कास्टेबल शालिनी सिंह, शामिल रहें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments