कास्टिंग डॉयरेक्टर कृष कपूर का 28 वर्ष की आयु में ब्रेन हैमरेज से निधन

कृष कपूर का रोड एक्सीडेंट में हुआ ...महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' और कृति खरबंदा अभिनीत 'वीरे दि वेडिंग' जैसी फिल्मों के कास्टिंग डॉयरेक्टर का निधन हो गया है. कृष कपूर ने ब्रेन हैमरेज के चलते 28 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके परिवार ने ब्रेन हैमरेज की पुष्टि करते हुए अटकलों पर विराम लगा दिया.

अभी बॉलीवुड कई हस्तियों की मौत के सदमे से जूझ रहा था कि इस बीच एक और दिग्गज ने दम तोड़ दिया. 'जलेबी' और 'वीरे दि वेडिंग' जैसी फिल्मों से नाम कमा चुके कास्टिंग डॉयरेक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे. 28 साल की उम्र में ब्रेन हैमरेज के चलते कृष कपूर की मौत हो गई. इससे पहले अटकलें थीं कि कपूर का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ लेकिन उनके मामा सुनील भल्ला ने इसे खारिज कर दिया है.

कास्टिंग डॉयरेक्टर के निधन से शोक में बॉलीवुड

उन्होंने बताया कि कपूर अपने मीरा रोड वाले घर पर ब्रेन हैमरेज से बेहोश होकर गिर गए. उसके बाद खून बहना शुरू हो गया. जिससे उनकी मौत हो गई. भल्ला के अनुसार कपूर ने 31 मई को अंतिम सांस ली. उनका दावा है कि मौत से पहले कपूर पूरी तरह स्वस्थ और ठीक थे. उन्हें किसी तरह की बीमारी नहीं थी.

ब्रेन हैमरेज से कृष कपूर की हुई मौत- परिवार

उनके निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. उन्होंने अपने पीछे पूरा हंसता-खेलता परिवार छोड़ा है. कपूर के परिवार में मां, पत्नी और सात साल की बच्ची है. इससे पहले म्यूजिक डॉयरेक्टर की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद का इंतकाल हो गया था. उससे पहले इरफान खान और ऋषि कपूर भी अपने चाहने वालों को उदास कर चुके हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments