रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी तस्वीरें, 1 दिन पहले वापस भेज दिया था घर? क्या है चर्चा !

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। ये खबर हर किसी को स्तब्ध कर देती है। जैसी ही सुशांत की आत्महत्या की खबर सामने आई तो बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और राजनेताओं के ट्वीट सामने आने लगे। पूरा देश सुशांत राजपूत के इस तरह जाने से एकदम हैरान था। वहीं दूसरी तरफ सुशांत की रियूमर गर्लफ्रेंड कहलाने वाली रिया चक्रवर्ती पर भी चर्चा में होने लगी और देखते ही देखते दोनों की तस्वीरें वायरल होने लगी।
तमाम मीडिया रिपोर्ट्स दावा करती है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती का अफेयर चल रहा था। मीडिया में ऐसी बातें महज कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद छपी जाने लगी। एक बार दोनों को साथ में वेकेशन पर स्पॉट किया जाना, फिर गाड़ी में दोनों साथ नजर आए और ऐसे कई मौके। बस यही कुछ वजहे हैं जिसे लेकर दोनों के रिलेशनशिप की खबर सामने आती रही हैं।
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने उठाए सवाल, मामा बोले- " न्यायिक जांच हो वो आत्महत्या नहीं कर सकता"
लेकिन सुशांत का यूं चले जाना सभी को हैरान कर गया है। हर किसी का यही सवाल है कि आखिर ऐसा क्यों किया..क्या हुआ। सुशांत के जाने से ये सभी सवाल हमेशा के लिए महज सवाल बनकर रह गए हैं। खैर सोशल मीडिया से लेकर गूगल पर रिया चक्रवर्ती और सुशांत की तमाम तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें एक बार आप भी देख सकते हैं।

क्या दोनों साथ में रह रहे थे

रिपोर्ट्स का कहना है कि सुशांत और रिया साथ में ही रह रहे थे। इससे पहले भी वह कई हॉलीडे व वेकेशन पर साथ में देखे गए हैं।

क्या हैं खबरें

मीडिया में तमाम खबरें फैली हुई हैं कि एक दिन पहले ही सुशांत ने रिया को घर भेजा था। लेकिन ऐसी कोई पुख्ता डिटेल अभी सामने नहीं आई हैं।

रिया का आज इंस्टाग्राम पर पोस्ट

इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती ने नॉर्मल एक शूटिंग से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया। जिसके बाद इसे भी इस मामले से जोड़कर देखा जाने लगा। हालांकि ये वीडियो रिया का पुराना फोटोशूट से जुड़ा है। जिससे जुड़ी कई फोटो वह पहले भी शेयर कर चुकी हैं।

रिया चक्रबर्ती ने जब शेयर की ये अनसीन फोटो

इस तस्वीर को रिया ने सुशांत के बर्थडे पर शेयर किया था। उन्होंने बॉय विद ए गोल्डन हार्ट बताया था।

नहीं किया कभी प्यार इज़हार

सुशांत और रिया दोनों ने ही कभी भी इस बारे में कोई बातचीत नहीं की है। न ही उन्होंने मीडिया की ऐसी अफेयर वाली बातों पर हामी भरी है। इसीलिए इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

रिया की क्या है प्रतिक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर फिलहाल रिया चक्रवर्ती का सोशल मीडिया व किसी मीडिया के जरिए कोई बयान व प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

कई बार साथ में आए नजर

रिया और सुशांत कई बार साथ में नजर आए हैं। 

कौन थीं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में थे। दोनों का अफेयर करीब 6 साल चला। लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं सुशांत ने अंकिता की तस्वीरें तक इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी थी।

रिया कौन हैं

रिया चक्रवर्ती भी पेशे से एक्ट्रेस हैं। वह जलेबी फिल्म के चलते चर्चा में आईं। इससे पहले वह सोनाली केबल, बैंक चोर जैसी फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

सुशांत का डिप्रेशन

फिलहाल कुछ साफ नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत को क्यों डिप्रेशन था। लेकिन कहा गया है कि वह छह महीने से अपवाद से जूझ रहे थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments