कोविड-19 की वजह से भारत-श्रीलंका के बीच स्थगित हुई वनडे और टी-20 सीरीज

 india vs sri lanka 3rd t20i  india beat sri lanka by 78 run win series 2-0
जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से खेल इवेंट का प्रभावित होना जारी है। अब इस वायरस की वजह से जुलाई में भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज को भी स्थगित कर दिया गया है। यह कोरोना महामारी की वजह से स्थगित होने वाली सबसे लेटेस्ट सीरीज है। इस दौरे पर भारत को वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी थी लेकिन कोरोना वायरस की चलते श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। हालांकि बोर्ड इस बात की उम्मीद लगा रहा है कि बीसीसीआई इस सीरीज को इसी साल जरूर पूरा करेगी। अगले महीने बांग्लादेश को भी श्रीलंका दौरे पर आना है लेकिन वहां कोविड-19 की वर्तमान स्थिति को देखते हुए इस बात की उम्मीद कम ही है कि वो अपनी टीम श्रीलंका भेजेगा।
एक ओर जहां इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच अगले महीने से टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है, वहां इस सीरीज का स्थगित होना थोड़ा हैरान करने वाला है। भारतीय फैन्स इंग्लैंड-वेस्टइंडीज सीरीज से इस बात का कयास लगा रहे थे कि उन्हें भी जल्द टीम इंडिया के मैचों का लाइव एक्शन देखने का मौका मिलेगा लेकिन इससे निश्चित तौर पर उन्हें निराशा होगी।
इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा था कि जुलाई में श्रीलंका दौरे पर प्रस्तावित सीमित ओवरों की सीरीज को लेकर वह अभी भी 'देखो और इंतजार करो' की नीति पर चल रहा है। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए बोर्ड ने साफ कर दिया था कि वह सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करेगा, क्योंकि उनके लिए खिलाड़ियों की सुरक्षा प्राथमिकता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments