जब घर में निकले 123 किंग कोबरा, परिवार में मचा हड़कंप

जब घर में निकले 123 किंग कोबरा, परिवार में मचा हड़कंप
नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में एक तरफ जहां बाहर कोरोना का आतंक है तो वहीं दूसरी तरफ घर में सांप का खौफ नजर आ रहा है। हाल ही में मध्य प्रदेश के भिंड गांव में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।यहां एक घर में रहने वाले एक परिवार में उस वक्त हड़कंप मच गई घर में सांप दिखाई दिया। इस घर में पिछले 8 दिनों से लगातार किंग कोबरा के बच्चे निकाले जा रहे हैं।
सूत्रों की मानें तो अभी तक इस घर से 123 किंग कोबरा पकड़े जा चुके हैं। परिवार इतना डर गया है कि वो घर में जाने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है इसलिए पिछले कुछ दिनों से ये परिवार घर से बाहर ही रह रहा है।
123 सपोले निकल चुके है
पिछले 8 दिनों से लगातार घर में से सांप निकल रहे हैं। जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। घर के लोगों की मानें तो घर में से किसी दिन 21 तो किसी दिन 52 सपोले निकले हैं।
कई दिनों से नहीं सोया परिवार
100 से अधिक सपोलों को देखने के बाद पूरे परिवार की नींद ही उड़ गई है। परिवार के कई सदस्य पिछले कई दिनों से सोए भी नहीं है। वो लोग रात को भी निगरानी करते हैं कि अंधेरे में कहीं कोई सपोला बचकर भाग न जाए।
सपोले को पकड़कर पानी में डाल रहे
परिवार का कहना है कि हम इनको मार नहीं रहे हैं हमे घर में कही भी अगर सपोले दिखाई देते हैं तो हम उन्हें पकड़कर पानी से भरे तसलों में डाल देते हैं। अब इनकी संख्या इतनी ज्यादा बढ़ गई है अब पूरे परिवार के चेहरे पर डर छा गया है।आपको बता दें कि परिवार के एक सदस्य का कहना है कि लॉकडाउन में सरकार कह रही हैं कि अपने अपने घर में रहें लेकिन हमारा पूरा परिवार सांपों के कारण घर के बाहर रहने को मजबूर हो गया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments