10 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, गांव के युवक ने ही की दरिंदगी, आरोपी और उसका चाचा गिरफ्तार

10 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, गांव के युवक ने ही की दरिंदगी, आरोपी और उसका चाचा गिरफ्तार
जमुई। 10 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सोनो थाना क्षेत्र से सामने आया है। जानकारी यहां एक बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक ने रेप की घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब वो खेत में शौच के लिए गई थी। बुधवार शाम आरोपी ने खेत में बच्ची को अकेला पाकर दरिंदगी की हदें पार की। इस दौरान बच्ची चिखती-चिल्लाती रही लेकिन आरोपी अपने हवस की भूख शांत करता रहा। रेप के बाद आरोपी उसे खेत में ही छोड़कर भाग निकला। जिसके बाद जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर पहुंची।
जैसे-तैसे घर पहुंचकर पीड़िता ने मां को दी जानकारी
घर पहुंचने पर पीड़िता ने अपनी मां को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद उसकी मां और परिवार के अन्य सदस्य बच्ची को लेकर सोनो थाना पहुंचे। जहां पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने गांव के ही आकाश कुमार पर दरिंदगी का आरोप लगाया है। दूसरी ओर पीड़िता और उसके परिवार के थाना जाने की जानकारी मिलते ही आरोपी युवक फरार हो गया।
इलाज के लिए अस्पताल गई पीड़िता
हालांकि आज सुबह पुलिस ने आरोपी के चाचा के घर पर छापेमारी के बाद आरोपी आकाश और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर पीड़िता को मेडिकल टेस्ट और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि बुधवार देर शाम पीड़िता और उसके परिजनों ने सोनो थाने में मामले की शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आज आरोपी आकाश कुमार और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल जांच की रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments