प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में जुटे एक्टर Sonu Sood पर बने फनी मीम्स, खुद भी कर रहे हैं शेयर

प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में जुटे एक्टर Sonu Sood पर बने फनी मीम्स, खुद भी कर रहे हैं शेयर
Migrant laborers Sre Being Made On Sonu Sood Funny Memes Going Viral
नई दिल्ली। एक तो पहले से ही कोरोनावायरस ( Coronavirus ) लोगों की जान का दुश्मन बना बैठा है। वहीं दूसरी ओर अचानक से लॉकडाउन ( Lockdown ) होने से गरीब लोग पूरी तरह से टूट गए। परिवार से दूर ना जाने किस-किस राज्य में प्रवासी मजदूर ( Migrant Workers ) फंसे हुए हैं। ऐसे में लोगों की मदद करने के लिए आगे आए अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood )। लगातार प्रवासी मजदूरों को वह उनकी मंजिल तक पहुंचा रहे हैं। उनके इस काम की वजह से वह लोगों के बीच एक सुपरहीरो ( Superhero Sonu Sood ) के नाम से फेमस हो गए हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद को मजदूर वर्ग का भगवान तक कहा जाने लगा है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक नई चीज़ ओर देखने को मिल रही है। जो कि है फनी मीम्स ( Funny Memes )। जी हां, इन दिनों सोनू पर काफी फनी मीम्स बने रहे हैं। जिन्हें खुद सोनू भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर उन मीम्स का खूब मज़ा ले रहे हैं। तो चलिए आप देखिए सोनू सूद पर बनने वाले फनी मीम्स की एक झलक।
इस तस्वीर को देख तो अच्छे-अच्छे लोगों की हंसी छुट जाएगी। बता दें अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) की यह तस्वीर उनकी फिल्म 'राजी' ( Raazi ) से ली गई है। फिल्म में वह यह डायलॉग बोलती हुई भी नज़र आती हैं कि 'उन्हें घर जाना है।' अब लॉकडाउन के बीच फंसे प्रवासी मजदूरों की स्थिति भी कुछ इस तरह ही है। इस तस्वीर को देख लोग आराम से परिस्थिति को समझ सकते हैं।
अब यह दूसरी तस्वीर देखिए। 'भानुप्रताप बस सर्विस।' यह सीन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की फिल्म 'सूर्यावंशी' ( Sooryavanshi ) का है। जिसमें अमिताभ बच्चन बस चलाने का बिजनेस शुरू करते हैं। अमिताभ बच्चन के चेहरे को एडिट कर उनके चेहरे पर सोनू सूद की तस्वीर लगा दी गई है। क्योंकि आजकल वह भी लोगों को घर जो पहुंचा रहे हैं।
यह मीम भी काफी मजेदार है। यह सीन फिल्म 'वेलकम' ( Welcome ) है। जहां पर शूटिंग का सीन चल रहा होता है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग भी तस्वीर को खूब खिलखिला कर हंस रहे हैं।
लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन ( Doordarshan ) पर शुरू हुई रामानंद सागर ( Ramanand Sagar ) की 'रामायण' ( Ramayan ) ने सालों बाद भी लोगों का दिल जीत लिया। ठीक वैसे ही सोनू सूद द्वारा प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचने के काम ने उन्हें सबका चहेता बना दिया है। इस मीम पर बनाई गई तस्वीर आप देख सकते हैं कि भगवान राम भी सोनू के इस काम से बेहद खुश हैं। उनकी प्रशंसा के लिए उनके पास शब्द ही नही हैं। आज सोशल मीडिया पर चारों तरफ सोनू सूद की चर्चा हो ही है। खास बात यह है कि सोनू भी इन मीम्स को खूब पसंद कर रहे हैं। वह भी इन मीम्स को अपने फैंस संग शेयर कर उन्हें खूब हंसा रहे हैं। बता दें सोनू अब तक 12 हज़ार प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा चुके हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments