Love in Corona: डाक्टर को वायरस से मर रहे मरीज से हुआ प्यार, कर ली सगाई ( दिल जीत लेंगी खूबसूरत तस्वीरें )


 

कोरोना वायरस महामारी को लेकर दुनिया में ऐसे भयानक अनुभव व किस्से सामने आ रहे हैं जो दिल के बेचैन कर देते हैं। लेकिन इस दौरान ...
इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना वायरस महामारी को लेकर दुनिया में ऐसे भयानक अनुभव व किस्से सामने आ रहे हैं जो दिल के बेचैन कर देते हैं। लेकिन इस दौरान कोरोना से जंग के बीच प्यार का खूबसूरत सा किस्सा सोशल मीडया पर लोगों का दिल जीत रहा है। कहते है न कि प्यार कब, कहां, किससे हो जाए कोई नहीं जानता। प्यार किन अजीब स्थानों और परिस्थितियों में हो जाता हम कभी भी कल्पना नहीं कर सकते।

ऐसा ही एक किस्सा है मिस्र के अस्पताल का जहां महिला डाक्टर को कोरोना से मर रहे मरीज से प्यार हो गया । और फिर इसके बाद जो हुआ उसने दुनिया को हैरान कर दिया। महिला डॉक्टर अया मोस्बाह डार मिस्र को अल-शिफ़ा अस्पताल के कोरोना वार्ड में कार्यरत हैं।

ड्यूटी के दौरान वह मोहम्मद फहीम नामक मरीज से मिली, जो कोरोनोवायरस से पीड़ित था और उशकी हालत बेहद गंभीर थी। उपचार के दौरान अया औऱ रोगी फहीम को एक दूसरे से प्यार हो गया। 2 महीने बाद फहीम के ठीक होने के बाद दोनों ने सगाई कर ली।
उनके प्यार का यह किस्सा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस तरह का फैसला लेने के लिए दोनों की बहादुरी की जमकर तारीफ की जा रही है। लोग कह रहे हैं इंसान के दिल में सबसे बढ़कर जो चीज मायने रखती है वह है प्यार । क्या आपको वो पहला दिन याद था जब आप अपने प्यार से मिले थे? या आप अभी भी खोज रहे हैं? खैर भगवान निश्चित रूप से आशीर्वाद देंगे और आप अंततः अपने प्यार से मिलेंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments