शर्लिन चोपड़ा ने खोले राज, फिल्म इंडस्ट्री में ये होता है 'डिनर' का असली मतलब


शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. हमेशा वे कुछ ऐसा कर जाती हैं, या कह जाती हैं, जो उन्हें सुर्खियों में ले आता है. बॉलीवुड (Bollywood) में आने के साथ उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना किया. हाल ही के दिनों में फिल्मी दुनिया में कास्टिंग काउच (Casting Couch) को लेकर कई बातें सामने आईं. कई अभिनेत्रियों ने ग्लैमर से भरी इस दुनिया की सच्चाई और अपने अनुभव को दुनिया के सामने साझा किया. अब इस मामले पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि करियर के शुरूआत में उन्होंने काम के लिए क्या-क्या सहना पड़ा. उन्होंने बताया कि कास्टिंग काउच के फिल्मी दुनिया में कौन सा कोड वर्ड इस्तेमाल होता है. फिल्म इंडस्ट्री ग्लैमर की बिल्कुल अलग दुनिया है. ग्लैमर की इस दुनिया में कास्टिंग काउच (Casting Couch) की बातें भी सामने आती रहती हैं. अब इस मामले पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)ने खुलकर बात की है. शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि जब वह अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं तो उन्हें फिल्म मेकर ने आधी रात को 'डिनर' पर बुलाया था.

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर कई राज खोले. Koimoi को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि शुरूआत में जब मैंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और कोई मुझे नहीं जानता था तो मैं फिल्म निर्माताओं से अप्रोच करती थी कि वह मेरी क्षमता देखेंगे, जिसे मैं खुद अपने अंदर देखती हूं. मैं अपने पोर्टफोलिया के साथ उनके पास जाती थी और वह मुझसे कहा थे 'अच्छा ओके, ठीक है, हम मिलते हैं डिनर पर,' मुझे लगता था कि शायद ये वहीं डिनर होगा, जिसको हम सब बचपन से जानते हैं. इसलिए मैं पूछती थी कि मुझे डिनर पर कब आना चाहिए तो वह मुझे रात को 11 या 12 बजे आने के लिए कहते थे.
'डिनर' से उन लोगों को असली मतलब कंप्रोमाइज होता था. जब ऐसा चार से पांच बार हो गया तो मैं समझी कि 'डिनर' का असल मतलब क्या होता है. 'डिनर' का फिल्म इंडस्ट्री में मतलब है, 'मेरे पास आओ बेबी'.

शर्लिन ने इस बातचीत में आगे बताया कि फिल्ममेकर्स के इरादों को जानने के बाद मैं उनसे मना करने लग गईं कि उनकी इसमें कोई रुचि नहीं है. इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे 'डिनर' ही नहीं करना है. फिर जब भी मैं काम के लिए जाती और कोई भी मुझसे उस कोड वर्ड के साथ बात करते थे तो मैं कहती थी, 'मैं डिनर नहीं करती हूं, मेरा डायट चल रहा है. आप ब्रेकफास्ट पर बुला लो. लंच पर बुला लो. और उसके बाद उनका कभी कोई जवाब नहीं आता था.'

आपको बता दें कि पिछले दिनों उन्‍होंने फिल्‍ममेकर रामगोपाल वर्मा पर संगीन आरोप लगाये थे. एक इंटरव्‍यू में अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को लेकर भी खुलकर बात की थीं. अभिनेत्री ने बताया था कि रामगोपाल वर्मा ने उन्‍हें एडल्‍ट फिल्‍म में काम करने का ऑफर दिया था और अश्‍लील मैसेज भी भेजे थे. शर्लिन चोपड़ा ने रामगोपाल वर्मा पर निशाना साधते हुए कहा था कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बाहर से आनेवाले एक्‍ट्रर्स के साथ भेदभाव कर शोषण किया जाता है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments