कोरोना के कहर में कब तक IPL के आयोजन को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है बीसीसीआई


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस का प्रकोप इस वक्त पूरे देश पर है । यही नहीं इस घातक महामारी के चलते आईपीएल पर भी संकट के बादल हैं । दरअसल पहले लीग का आयोजन 29 मार्च से होना था पर कोरोना के चलते 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया है। पर अब भी आईपीएल का आयोजन होगा या नहीं इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है।
क्रिकेट को DLS मेथड देने वाले इस दिग्गज गणितज्ञ का हुआ निधन

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच हर किसी के मन यही सवाल है कि आईपीएल का आयोजन कब तक हो सकता है। बता दें कि कोरोना के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है जो 14 अप्रैल तक के लिए प्रभावी रहने वाला है और उसके बाद ही बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन को लेकर चर्चा कर सकती है।

इसको लेकर फ्रेंचाइजी टीम के अधिकारी ने कहा जब तक टूर्नामेंट का भविष्य तय नहीं होता तो मीटिंग करने का कोई औचित्य नहीं बनता । एक बार जब लॉकडाउन खत्म हो जाता है तब इसको लेकर लेकर कोई एडवाइजरी जारी की जाएगी।

गौरतलब है कि ख़बरे यह भी रहीं है कि अगर आईसीसी टी 20 विश्व कप स्थगित किया जाता है तो आईपीएल के 13 वें एडिशन का आयोजन इन्हीं तारीखों के में किया जा सकता है । इसके अलावा बिना विदेशी खिलाड़ियों के भी आईपीएल आयोजन को लेकर बात निकलकर सामने आई है।माना जा रहा है कि अगर लीग के आयोजन की संभावना बनती है तो अप्रैल के महीने में ही बीसीसीआई को सारी बातें तय करनी होगी। वरना लीग को अगले साल तक के लिए स्थगित करने के सिवाए कोई चारा नहीं होगा।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments