यदि IPL होता है तो, ये हो सकती है KXIP की संभावित प्लेइंग इलेवन,होगी इस धुरंधर की वापसी

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच, आईपीएल का भविष्य दांव पर है। यह कहना मुश्किल है कि अफ्रिल के बाद आईपीएल होगा या नहीं। अगर देश में कोरोना का प्रकोप कम होता है तो दर्शक के बिना आईपीएल होना संभव है।

Third party image reference

शानदार प्रदर्शन रहा है इस बल्लेबाज का

अगर आईपीएल होता है तो एक टीम है जो पुरे जोस के साथ मैदान में उतरेगी। नए कप्तान और कुछ नए चेहरों के साथ, किंग्स इलेवन पंजाब इस बार आईपीएल खिताब जीतने की कोशिश करेगी। सभी जानते हैं कि इस बार केएल राहुल टीम की कप्तानी करेंगे। हां, राहुल जिन्होंने मौजूदा वर्ष में भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

Third party image reference

राहुल-गेल करेंगे पारी की शुरुआत

राहुल और क्रिस गेल पारी की शुरुआत करेंगे,सबसे अच्छी बात यह है की टीम में ग्लेन मैक्सवेल की वापसी हुई हैं।मयंक अग्रवाल से उम्मीद की जा रही है कि वह पूरी पारी को आगे बढ़ाएंगे। फिर मिडिल ऑर्डर को बढ़ाने के लिए निकोलस पूरन, सरफराज खान और ग्लेन मैक्सवेल जैसे शक्तिशाली हिटर हैं। पूरन ने पिछले सीज़न में बड़ी हिटिंग से अपना महत्व दिखाया था, जबकि सरफ़राज़ ने घरेलू सीज़न में तिहरा शतक लगाया हैं।

Third party image reference

शमी के हाथ में होगी गेंदबाजी की कमान

ऑलराउंडर के रूप में सर्वश्रेष्ठ टी 20 खिलाड़ियों में से एक, क्रिस जॉर्डन टीम में जगह बना सकते हैं, जबकि मोहम्मद शमी गेंदबाजी की कमान संभालेंगे। उन्हें बंगाल के युवा तेज गेंदबाज इशान पोरेल का साथ मिल सकता हैं।

Third party image reference

संभावित प्लेइंग इलेवन

क्रिस गेल, केएल राहुल (कप्तान) मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, के गौथम, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, इशान पोरेल, रवि बिश्नोई

Third party image reference
मौजूदा भारत के यू 19 स्टार रवि बिश्नोई को टीम में जगह मिल सकती है,जो मध्य ओवरों को नियंत्रित करने का काम कर सकते है।हमें उम्मीद है की आपको यह लेख पसंद आया होगा,आप हमें फॉलो कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments