IPL ब्रेकिंग: रद्द नहीं होगा IPL, BCCI ले सकती है ये फैसला, जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13 वां संस्करण अपने निर्धारित समय से आगे बढ़ गया है, जो मूल रूप से 29 मार्च से शुरू होना था। लेकिन बीसीसीआई को कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक स्थगित करना पड़ा। इसके बाद भी, अप्रैल और मई में आईपीएल के आयोजन की उम्मीदें कम हैं।

Copyright Holder: Cric Fever
हालांकि, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार आईपीएल रद्द नहीं होगा और BCCI आईपीएल 2020 सीज़न को सितंबर-नवंबर में आयोजित करने का फैसला कर सकती है।
"इससे एक बात स्पष्ट है कि, जब भी बाजार खुलेंगे आईपीएल शुरू होगा,'' सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से बताया है।
सितंबर में होने वाले एशिया कप के रद्द होने की संभावना है

Copyright Holder: Cric Fever
एशिया कप सितंबर में खेला जाना है, हाल ही में रिपोर्टें सामने आईं कि टूर्नामेंट रद्द किया जा सकता है। जहां तक ​​आईपीएल का सवाल है, तो आशंका थी कि विदेशी खिलाड़ियों के बिना टूर्नामेंट का आकर्षण खत्म हो सकता है, क्योंकि बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा था कि अगर विदेशी क्रिकेट खिलाड़ी भाग नहीं लेते हैं तो यह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी होगी।
हालांकि, आईपीएल अधिकारियों को उम्मीद है कि आईपीएल में भारत के शीर्ष सितारों की उपस्थिति प्रशंसकों को स्टेडियम में आकर्षित करने के लिए पर्याप्त होगी।

Copyright Holder: Cric Fever
उन्होंने कहा, "सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तुलना करके आईपीएल को रोका नहीं जा सकता है। एसएमए ट्रॉफी में सभी राज्य की टीमें होती हैं। यह आठ टीमें होंगी और हमारे पास विराट कोहली से लेकर एमएस धोनी तक सभी शीर्ष भारतीय खिलाड़ी होंगे। इसके लिए दर्शक भी आएंगे।"
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments