पैट कमिंस बोले- किस्मत साथ दे तो IPL में रसेल से ज्यादा छक्के लगा सकते है ये 5 बल्लेबाज !

पेट कमिंस ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक गेंदबाज हैं। उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर पूरी दुनिया में डंका बजाया है। इसी वजह से पेट कमिंग को आईपीएल 2019 में मोटी रकम देकर खरीदा है।पेट कमिंस भी आईपीएल खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसीलिए वह आईपीएल को लेकर अपनी राय देते रहते हैं। कुछ समय पहले मीडिया द्वारा पेट कमिंग का इंटरव्यू लिया गया।

Third party image reference
इस दौरान पेट कमिंस ने उन पांच बल्लेबाजों के बारे में बताया जो आईपीएल में आंद्रे रसेल से भी ज्यादा छक्के लगा सकते हैं। इस दौरान उन्होंने पहला नाम बैटिंग ऑलराउंडर नितीश राणा का लिया। पैट कमिंस ने कहा कि अगर किस्मत साथ दे तो नितीश राणा आईपीएल 2020 में आंद्रे रसेल से भी ज्यादा छक्के लगा सकते हैं।

Third party image reference
इस दौरान पैट कमिंस ने दूसरा नाम भारत के युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे का लिया।कमिंस के अनुसार यह खतरनाक खिलाड़ी भी आईपीएल 2020 में बड़ा हिटर साबित हो सकता है।पैट कमिंस ने तीसरा नाम अपने हमवतन मार्कस स्‍टोइनिस का लिया। पैट कमिंस के अनुसार स्टोइनिस ने बिग बैस लीग में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। इसीलिए वह आईपीएल में भी बड़े-बड़े छक्के लगा सकते हैं।

Third party image reference
पैट कमिंस ने चौथा नाम भारत के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का लिया। इसके अलावा उन्होंने पांचवां नाम इंग्लैंड के खतरनाक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स लिया। पैट कमिंस के अनुसार यह पांच खिलाड़ी आने वाले आईपीएल में आंद्रे रसेल से भी ज्यादा छक्के लगा सकते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments