कुछ दिनों पहले ही बना है पापा! अब अपनी परी जैसी बेटी को गोद में उठाए बालकनी में दिखा

2 अप्रैल को जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा का बर्थडे है। कल वह पूरे 39 साल के हो जाएंगे। इनका जन्म 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर में हुआ था। साल 2018 में उन्होंने गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी, जिन्होंने पिछले साल एक बेटी को जन्म दिया था। इनकी बेटी का नाम अनायरा शर्मा है जो कि 3 महीने से ज्यादा की हो गई है।

Third party image reference
इस समय सोशल मीडिया पर कपिल की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और यह वीडियो इसलिए खास है क्योंकि वीडियो में वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल कपिल अपनी बेटी को गोद में लेकर अपने घर की बालकनी में नजर आए। इस दौरान वह अपनी बेटी के साथ काफी खुश लग रहे थे और उनकी बेटी खुले आसमान को देखकर काफी हंस रही थी। दिखने में उनकी बेटी किसी परी से कम नहीं लगती है।

Third party image reference
आप सभी को पता होगा कि लॉकडाउन की वजह से सभी टीवी सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। कपिल के शो की शूटिंग भी बंद है। इसी वजह से उनके पास कोई काम नहीं है और वर्तमान में वो अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं। इतना ही नहीं वह घर के कई काम खुद ही कर रहे हैं।

Third party image reference
कपिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब तक कई कॉमेडी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। कपिल शर्मा शो से पहले उन्होंने कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, कॉमेडी सर्कस जैसे सीरियलों में काम किया। उन्होंने किस किसको प्यार करूं, फिरंगी जैसी बॉलीवुड फिल्में भी की है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments