पांड्या के बाद अब इस खिलाड़ी के घर बज सकती है शहनाई, इस खूबसूरत लड़की को कर रहा है डेट

हम आप लोगों को एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई भी कर सकता है। दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि हाल ही में हार्दिक पांड्या ने बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नताशा के साथ सगाई की है।

Third party image reference
हार्दिक पांड्या ने नए साल की शुरुआत में ही अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी थी। हार्दिक पांड्या की होने वाली पत्नी देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। अब भारतीय क्रिकेट टीम के अगर दूसरे खिलाड़ी की बात की जाए तो वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत है। ऋषभ पंत बार-बार सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में नजर आ रहे है।

Third party image reference
ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। हाल ही में ऋषभ पंत और उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर सर्दियों में मजा लेते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। ऋषभ पंत और ईशा नेगी के बीच के लव केमिस्ट्री को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि यह दोनों कपल आने वाले समय में सगाई कर सकते हैं।

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के टीम से दूर होने के बाद ऋषभ पंत को बार-बार भारतीय क्रिकेट टीम में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया जा रहा है। क्या ऋषभ पंत को ईशा नेगी के साथ सगाई कर लेना चाहिए नीचे कमेंट में जरूर बता
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments