नहीं रहा सलमान का सबसे चहेता, निधन से सलमान के परिवार में मचा कोहराम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फैन फॉलोइंग के बारे में जानते ही हो वह हर एक बात का अपडेट सोशल मीडिया हैंडल पर करोड़ों फैंस को देते हैं । हाल ही में उन्होंने अपने भतीजे के साथ फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी कि उनका भतीजा अब्दुल्लाह खान अब इस दुनिया में नहीं रहा । खबरों के मुताबिक, अब्दुल्लाह खान पिछले कुछ महीनों से फेफड़ों में संक्रमण की समस्या से जूझ रहे थे अचानक ज्यादा तबियत बिगड़ जाने के कारण 2 दिन पहले ही उनको मुंबई की मशहूर अस्पताल कोकिलाबेन में भर्ती कराया गया था, लेकिन 2 दिन बाद आज कुछ घंटों पहले ही इनका निधन हुआ ।

Third party image reference
सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके अब्दुल्लाह को श्रद्धांजलि दी और लिखा कि, 'हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे ।' सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी जैसे ही फैंस को मिली कमेंट में सलमान खान के भतीजे को श्रद्धांजलि देने लगे । अब्दुल्लाह के निधन से सलमान बेहद दुखी नजर आए । निधन की खबर जैसे ही खान परिवार को हुई कोहराम मच गया है और सलमान खुद भी मायूस नजर आया ।

Third party image reference
आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान अपने भतीजे अब्दुल्ला के साथ कैमरे में कैद किए जा चुके हैं और यह दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी ।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान भले ही मायानगरी मुंबई में अपने मां बाप के साथ रहते हैं लेकिन उनके परिवार के सदस्य इंदौर में रहते हैं । सलमान के सबसे चहेते अब्दुल्लाह के निधन से हर कोई हैरान है ।

Third party image reference

दोस्तों, नीचे कमेंट में आप भी अपना शोक व्यक्त करें और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिए, धन्यवाद ।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments