तीन दोहरा शतक लगा चुका ये खिलाड़ी अब गरीबों की कर रहा है मदद, खुद की जान जोखिम में डालकर

कोरोना वायरस ने इस समय कोई दुनिया में कोहराम मचा रखा है, इस वायरस की चपेट में आने के बाद कई लोगों ने अपनी जान गवा दी है। इस मुश्किल परिस्थिति में भी सभी देश अपनी सरकार के साथ खड़े हुए हैं, आपको बता दें कि भारत की तरह ही बांग्लादेश में भी कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है। यहां पर भी सुरक्षा के कई कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Third party image reference
बांग्लादेश में भी कोरोनावायरस के कारण कई शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है, जिसके बाद वहां के क्रिकेटर गरीबों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के 24 साल के युवा क्रिकेटर मोसदैक हुसैन जुड़ गए हैं। वह अपने जन्मस्थान मेमन सिंह की गलियों में गरीब लोगों को खाना और कपड़ा बांट रहे हैं।

Third party image reference
एक तरफ जहां विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी जैसे बड़े क्रिकेटर अपने घरों पर आराम कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मात्र 24 साल के क्रिकेट खिलाड़ी अपने स्वास्थ्य की चिंता किए बिना ढाका से 120 किलोमीटर दूर अपने गांव की सड़कों पर गरीबों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं।

Third party image reference
इस वायरस की वजह से गरीबों का रोजगार छिन चुका है, जिसके कारण उनके पास खाने के लिए पैसे भी नहीं बचे हैं। इस वजह से मोसदैक हुसैन सड़कों पर उतर आए हैं और भूखे लोगों को खाना खिला रहे हैं। वह जरूरतमंद लोगों को सामान भी दे रहे हैं, इस वजह से मोसदैक हुसैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिसमें वह एक बूढ़ी महिला को शरीर ढकने के लिए कपड़ा दे रहे हैं।

Third party image reference
इस अच्छे काम के लिए मोसदैक हॉसैन दूसरे लोगों की मदद करने के लिए भी आगे आ रहे हैं, उन्होंने यह कहा कि सभी लोग स्वस्थ रहें और हम जल्द से जल्द इस महामारी से बचें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुसद्दीक हुसैन ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम की ओर से 30 वनडे और 8 T20 मैच खेले हैं उन्हें बांग्लादेश क्रिकेट टीम का बेहतरीन खिलाड़ी माना जा रहा है, हुसैन घरेलू क्रिकेट में 3 दोहरा शतक लगा चुके हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments