जो आदमी करता था मेकअप उसी को दे बैठी दिल! अब साथ में दिखी मस्ती के मूड में

बॉलीवुड और टीवी फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेकअप और अफेयर की खबरें लगातार आती रहती हैं। कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। उनमें से एक श्रुति योगी भी हैं। इन्होंने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल इश्क में मरजावां में अभिनय किया था और इस सीरियल से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की। इसके अलावा वे कई और सीरियलों में नजर आ चुकी हैं।

Third party image reference
श्रुति इन दिनों उस आदमी को डेट कर रही है जो उनका मेकअप करता था। हाल ही में उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में श्रुति अपने बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैंं। वह मेकअप आर्टिस्ट अक्षय मसरानी को डेट कर रही हैं। इन तस्वीरों में आप खुद ही देख सकते हैं कि दोनों एक साथ कितने खुश हैं।

Third party image reference
अक्षय एक समय पर श्रुति का मेकअप करते थे। लेकिन इसी दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और बात प्यार तक पहुंच गईं। यह दोनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

Third party image reference
श्रुति दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। इंस्टाग्राम पर वे काफी एक्टिव रहती हैं। उनको 2 लाख 17 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वे अपने फैंस के लिए खूबसूरत और नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन्होंने कलर्स टीवी के सीरियल इश्क में मरजावां के अलावा कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में काम किया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments