इस क्रिकेटर की पत्नी है बेहद क्यूट और खूबसूरत, पहली बार में ठुकरा दिया था शादी का प्रस्ताव


Third party image reference
क्रिकेटर्स अपनी खूबसूरत और क्यूट पतियों की वजह से चर्चा में बने रहते है। आज हम आपको बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल की पत्नी के बारे में बताने जा रहे है। तमीम इकबाल की पत्नी बेहद खूबसूरत और क्यूट है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें, तमीम की खूबसूरत पत्नी का नाम आयशा सिद्दीका है।

Third party image reference
31 साल के तमीम की शादी जून 2013 में आयशा सिद्दीका से चटगाँव में हुई थी। खास बात यह है कि उनकी शादी में पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया भी पहुंची थी। इसके बाद आयशा सिद्दीका ने 28 फरवरी 2016 को बेटे मोहम्मद अरहम इकबाल को जन्म दिया। बेटे जन्म के बाद भी आयशा सिद्दीका की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई। वो अपनी खूबसूरती का काफी ध्यान रखती है।

Third party image reference
शादी कर प्रस्ताव कर दिया था खारिज
बताते चले तमीम की पत्नी आयशा जब मात्र 15 साल की थी, तब तमीम ने अपने प्यार का इजहार किया था। आयशा ने पहली बार में तमीम के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। लेकिन कुछ महीने बाद वह सहमत हो गई थी। 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे। वहीं आपको जानकर हैरानी होगी आयशा को क्रिकेट नहीं है फुटबॉल को पसंद है।

Third party image reference
अगर तमीम के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की बात करे तो वो बांग्लादेश के लिए 10,000 अंतरराष्ट्रीय रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments