ओलंपिक को भी निगल गया कोरोना, द्वितीय विश्व युद्ध के बाद पहली बार रद्द हुआ आयोजन

कोरोना वायरस का कहर लगातार देश में बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में भारत के कई करोड़पतियों, क्रिकेटरों और बीसीसीआई ने दान करके इसमें अपना योगदान दिया है। अब इस लिस्ट में आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब का भी नाम जुड़ गया है। इस टीम ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से इसकी जानकारी दी।
पंजाब फ्रेंचाइजी ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में डोनेशन तो दिया ही साथ ही साथ उन्होंने अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। हालांकि ये राशि कितनी है इसका खुलासा नहीं किया गया है।
किंग्स इलेवन पंजाब ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से साझा करते हुए लिखा कि “माननीय प्रधान मंत्री के आह्वान को स्वीकार करते हुए, किंग्स इलेवन पंजाब ने #COVID19 के खिलाफ इस लड़ाई में #PMCARES फंड में अपना योगदान दिया। #SaddeFans, अपनी भूमिका निभाएं और इस पहल का समर्थन करें!”
आपको बता दें कि कोरोना के खिलाफ जंग में अपना सहयोग देते हुए बीसीसीआई ने 51 करोड़, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख के चावल, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीन करोड़, रोहित शर्मा ने 80 लाख, सुरेश रैना ने 52 लाख, और सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये का दान दिया है।
पुरूष क्रिकेटरों के अलावा महिला क्रिकेटरों ने भी प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में काफी धनराशि डोनेट की। महिला क्रिकेटरों में मिताली राज ने 10 लाख, पूनम यादव ने 2 लाख, दिप्ती शर्मा ने 1.5 लाख और रिचा घोष ने 1 लाख की राशि पीएम केयर फंड में दान किया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments