इस दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल कराने को लेकर दिया बड़ा सुझाव, हो सकता है बड़ा फायदा!


Third party image reference
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। कोरोना वायरस के कारण विश्वभर की कई खेल प्रतियोगिताएं स्थगित कर दी गई है। क्रिकेट के खेल को काफी नुकसान हो रहा है। आईपीएल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन वर्तमान हालातों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस बार का आईपीएल रद्द हो सकता है। हाल ही में आईपीएल को लेकर एक दिग्गज क्रिकेटर ने बड़ा सुझाव दिया है, जिससे काफी बड़ा फायदा हो सकता है। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से

Third party image reference
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर एक नया विचार दिया। उन्होंने कहा कि अगर यदि कोरोना वायरस को लेकर स्थिति नियंत्रित हो जाती है तो अक्टूबर और नवंबर में होने वाले टी-20 विश्वकप के 5 हफ्ते पहले आईपीएल का आयोजन व्यवहारिक तरीके से हो सकता है।

Third party image reference
माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- एक विचार है। ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी-20 विश्वकप से 5 हफ्ते पहले आईपीएल का इस्तेमाल सभी खिलाड़ियों के लिए अभ्यास के रूप में कर सकते हैं। इसके बाद विश्वकप होगा। क्रिकेट के लिए महत्वपूर्ण है कि आईपीएल हो और विश्वकप भी। यदि माइकल वॉन के सुझाव पर ध्यान दिया जाए तो इसका साफ-साफ यही मतलब है कि 18 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले टी-20 विश्वकप से पहले सितंबर में आईपीएल के आयोजन की उम्मीद है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments