चीफ गेस्ट बनकर गए इस क्रिकेटर को स्कोरर से हो गया था प्यार, जानिए उनकी अटूट प्रेम कहानी

दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करेंगे उस क्रिकेटर के बारे में जिन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से दुनिया भर में एक अलग पहचान बनाई हैं। दोस्तों बता दें कि वो क्रिकेटर कोई नहीं बल्कि भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा है। आइये उनकी लव स्टोरी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Third party image reference
31 वर्षीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने टॉक शो व्हाट द डक में अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ पहली मुलाकात के बारे में खुल के बताते हुए कहा कि वे दोनों साल 2011 में पहली बार दिल्ली में मिले थे जहाँ इशांत को आईजीएमए बास्केटबॉल एसोसिएशन लीग के लिए चीफ गेस्ट के रूप में बुलाया गया था।

Third party image reference
इस कार्यक्रम का आयोजन उनके एक मित्र ने की थी, जो प्रतिमा सिंह की बहन थी। उस दौरान प्रतिमा को चोट लगी थी और वो खेल छोड़कर स्कोरर का जिम्मा संभाल रही थी। इशांत ये नही जानते थे कि प्रतिमा एक बास्केटबॉल चैंपियन है और उन्होंने मजाक में कहा कि यहां स्कोरर भी खूबसूरत हैं।

Third party image reference
इतना ही नहीं इसी टॉक शो में उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह को फेसबुक पर मेरा फ्रेंड रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट करने में दो साल लग गए। जब प्रतिमा ने इशांत का फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट किया फिर दोनों ने अपने अपने नंबर एक्सचेंज किए और एक-दूसरे से बात करना शुरू किया।

Third party image reference
9 दिसंबर 2016 को इशांत शर्मा ने सभी रीति रिवाजों के साथ भारतीय बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी रचा लिया। बता दें कि इशांत शर्मा ने अब तक भारत की ओर से 97 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेल चुके हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments