टूटी टांग और प्लास्टर के साथ ट्विंकल खन्ना ने शेयर की फोटो, अब बच्चों ने बेहाल किया हाल

पूरे देश में इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते हुए संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से लॉकडाउन (lockdown) लगा हुआ है। सेलिब्रिटीज भी लॉकडाउन का पूरा ख्याल रख रहे हैं और वे भी अपने घरों में इस वक्त कैद हैं। साथ ही लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करने के लिए वे बार-बार लोगों से अपील भी कर रहे हैं।
पत्नी संग बाहर निकले अक्षय कुमार
इसी बीच लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बीते रविवार को अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ घर से बाहर निकलना पड़ा। जी हां, वे अपनी पत्नी को लेकर सीधे अस्पताल पहुंच गए।

Third party image reference
इससे पहले कि लोग यह कयास लगाना शुरू करते कि कहीं कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से तो इन्होंने ऐसा नहीं किया है, ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो जारी कर दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका पैर टूट गया है। इसी वजह से अक्षय कुमार उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। ट्विंकल खन्ना की ओर से इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया गया है, जिसमें वे बता रही हैं कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से नहीं, बल्कि किसी और कारण से उन्हें अस्पताल आना पड़ा है। दरअसल, एक टांग उनकी टूट गई है। ऐसे में प्लास्टर चढ़वाने के लिए उन्हें अस्पताल आना पड़ा है।
शेयर की यह तस्वीर
इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब ट्विंकल खन्ना की ओर से एक तस्वीर भी पोस्ट की गई है। इस तस्वीर के जरिए ट्विंकल यह बता रही हैं कि उनके टूटे पैर पर प्लास्टर चढ़ने के बाद उनके बच्चे इस प्लास्टर के साथ क्या कर रहे हैं। साथ ही ट्विंकल खन्ना ने यह भी बताया है कि लॉकडाउन के दौरान उनकी टांग का टूट जाना आखिर किस तरह से अच्छा है।
क्या लिखा कैप्शन में?

Third party image reference
 ट्विंकल खन्ना ने जो तस्वीर शेयर की है, इसमें उनके घर के बाहर का गार्डन देखने को मिल रहा है। साथ में उनका वह पैर भी नजर आ रहा है, जिस पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। इसका कैप्शन भी ट्विंकल खन्ना ने लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि चरण कपाड़िया ने जो सलाह दी, उसके मुताबिक उनके बच्चों ने उनकी टांग पर चढ़े प्लास्टर के साथ टिक-टैक-टो खेला है। साथ ही ट्विंकल ने यह भी लिखा है कि अपनी टांग तुड़वाने का इससे अच्छा वक्त तो कोई और हो ही नहीं सकता, क्योंकि इस लॉकडाउन में वैसे भी कहीं जा नहीं सकते हैं।

Third party image reference
अक्षय के 25 करोड़ देने पर बोलीं
अपने पति अक्षय कुमार के PM-Cares फंड में 25 करोड़ रुपये दान देने की सराहना करते हुए ट्विंकल ने लिखा है कि उन्होंने अक्षय से पूछा था कि क्या वे वास्तव में इतनी बड़ी रकम डोनेट करने जा रहे हैं, वह भी तब जब उन्हें पैसे बचाने चाहिए, तो इस पर अक्षय ने उन्हें जवाब दिया था कि जब उन्होंने शुरुआत की थी तो उनके पास कुछ भी नहीं था, पर आज जब वे इस स्थिति में पहुंच गए हैं तो वे भला उनकी मदद करने से कैसे खुद को रोक सकते हैं, जिनके पास कुछ भी नहीं है। अक्षय के इस कदम की सोशल मीडिया में खूब तारीफ हुई है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments