मशहूर होने से पहले ऐसे घरो मे रहते थे आपके मनपसंद क्रिकेटर, देखे तस्वीरे

दोस्तों, पैसो से जिदंगी बदल जाती है. अब आप क्रिकेट खिलाडियो को देख लो. जब वे क्रिकेट शुरू करते है तो काफी गरीब परिवार से होते है लेकिन मशहुर होने के बाद इनकी लाइफस्टाइल बिलकुल बदल जाती है. इनकी जिदंगी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होती लेकिन यहाँ तक पहोचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष और महेनत करनी पड़ती है. तो दोस्तों आज हम ऐसे क्रिकेट खिलाडियो के बारे मे बात करेंगे जिनके घरो की पहले और अबकी तस्वीरे देख आपक हैरान रह जाओगे. तो चलिए देखते है –

google
सचिन तेंदुलकर – दोस्तों गॉड ऑफ़ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर के पिता मराठी स्कूल मे टीचर थे. सचिन बिलकुल सामान्य परिवार से थे. सचिन का परिवार एक अपार्टमेंट मे रहता था. जब की अब वो मशहूर हो गए है तब उन्होंने 6000 स्क्वायर फीट का घर ख़रीदा है.

google
महेंद्रसिंह धोनी – बिलकुल ही सामान्य परिवार से तालुक रखते है धोनी. रेलवे मे टिकिट चेकर का काम किया है धोनी ने. जब वे टीम इंडिया सेलेक्ट हुए और मशहूर क्रिकेटर बने उससे पहले एक छोटे से मकान मे रहते थे लेकिन अब धोनी का जारखंड के राची शहर मे एक आलिशान बंगला है और साथ मे कई सारी सपोर्ट बाइक्स भी है.

google
विराट कोहली – मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान द रन मशीन जो की गलियों मे क्रिकेट खेलते थे. कोहली के पिता एक लॉयर थे, जिनका साल 2006 मे दुखद अवसान हो गया था. विराट भी पहले से साधारण से मकान मे रहते थे लेकिन अब उनकी करोडो की प्रॉपर्टी है एक आलिशान बंगला भी है.

google
रविन्द्र जडेजा – दोस्तों, रविन्द्र जडेजा भारतीय टीम मे बतौर ओल राउन्दर खेलते है. जब वो भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे जब वो एक साधारण से मकान मे रहते थे लेकिन अब उन्होंने भी अपना खुद का शानदार घर बना लिया है.

google
इरफ़ान पठान – इरफ़ान पठान जो एक फ़ास्ट बॉलर थे और जिन्होंने हाल ही मे सन्यास लिया है वो भी पहले एक छोटे से घर मे रहते थे अब उन्होंने भी काफी शानदार घर खरीद लिया है.

google
सुरेश रैना – सुरेश रैना जो की धोनी की कप्तानी मे काफी अच्छे फिनिशर हुआ करते थे. वो भी पहले अपने पुरखो के घर मे रहते थे लेकिन अब उनका घर भी बहुत ही आलिशान है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments