इस लॉकडाउन का भरपूर आनंद उठा रहा है यह भारतीय क्रिकेटर, घर पर दिखा सुपरमैन की तरह जिम...

कोरोना वायरस महामारी से इस वक्त पूरी दुनिया जूझ रही है। दुनियाभर के करीब 6 लाख लोग कोरोना वायरस की चपेट में है। जबकि इस वायरस से 27 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस मुश्किल वक्त से निपटने के लिए सरकारे अपने स्तर पर काम कर रही है। सरकार की तरफ से कई तरह के राहत पैकेज का ऐलान किया जा रहा है।

Third party image reference
ऐसे में हम आपको बता दें कि इस कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए भारत के सभी दिग्गज लोगों ने दान दिया है जो कि पीएम फंड से लेकर अन्य राज्यों के सभी मुख्यमंत्री को राहत कोष के लिए भी बड़ी मदद पहुंचाई है।

Third party image reference
दरअसल: हम आपको बता दें कि, हाल ही में जो कि कल सोशल मीडिया के सबसे बड़े ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपनी एक वीडियो अपलोड की है। जिसमें उस वीडियो के दौरान वह इस लॉकडाउन की वजह से अपने घर में सुपरमैन की तरह जिम करते हुए दिखे हैं।

Third party image reference
दोस्तों हार्दिक पांड्या की इस तस्वीर को देखकर यह लग रहा है कि माननीय श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए 21 दिन के लॉकडाउन का भरपूर आनंद उठाने वाले भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी सबसे आगे आ रहे हैं। क्योंकि इनकी तस्वीरों में देखकर ऐसा लग रहा है कि, यह पूरी तरह अपने आप को फायदा पहुंचा रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments