हिना खान की मां के हाथ में लगी चोट, लॉकडाउन की हालत में पहुंची अस्पताल

कोरोना वायरस का कहर भारत में अब बढ़ता जा रहा है। इसके अब तक करीब 1050 मामले सामने आ चुके हैं जबकि इससे 25 लोगों की जान भी जा चुकी है। इस बीमारी की गंभीरता को देखते हुए पूरे देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में हर कोई अपने अपने घर में कैद हो चुका है। इस स्थिती में टीवी एक्ट्रेस हिना खान को अपने घर से निकलना पड़ा है। इसकी वजह उनकी मां हैं।

Third party image reference hina khan
दरअसल हिना की मां के हाथ में चोट लग गई है। इस वजह से हिना उन्हें लेकर अस्पताल पहुंची हैं। इसकी जानकारी खुद हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने मां के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनके मां के हाथ में काफी दर्द था जिस वजह से वो उन्हें लेकर अस्पताल आई हैं।

Third party image reference hina khan
इस दौरान हिना और उनकी मां ने अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा है। दोनों अपने-अपने चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लव्स भी पहने नजर आ रही है। हिना ने ये भी बताया है कि घर से निकलना अब पहले जैसा नहीं है। जिससे साफ है कि वो काफी दिक्कतों के बाद अस्पताल पहुंची होंगी।

Third party image reference hina khan
उन्होंने सबको घर पर रहने और सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है। वहीं हिना टाइम पास के लिए कभी स्केचिंग करती तो कभी घर के काम करती दिख रही हैं। बता दें हिना पिछले दिनों बॉलीवुड फिल्म हैक्ड में नजर आईं थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments