अनाथ लड़की को दे बैठा दिल! अब उसी से शादी करके जी रहा है...

पॉपुलर टीवी अभिनेता धीरज धूपर को तो आप सब जानते ही होंगे, जिनको कुछ समय पहले दादा साहब फाल्के के अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है। इन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी विज्ञापनों में एक मॉडल के रूप में की थी और आज एक बहुत बड़े टीवी स्टार बन चुके है। धीरज का जन्म 20 दिसंबर 1984 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने कलर्स टीवी के धारावाहिक “मात पिता के चरणों में स्वर्ग” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। वर्ष 2011 में, धीरज धूपर ने “ससुराल सिमर का” धारावाहिक में प्रेम भारद्वाज की भूमिका निभाकर सभी का दिल जीत लिया था।

Third party image reference
टीवी धारावाहिक “मात पिता के चरणों में स्वर्ग” के सेट पर धीरज धूपर एक अनाथ लड़की को अपना दिल दे बैठे थे बता दे की यह अनाथ लड़की और कोई नहीं बल्कि मशहूर टीवी अभिनेत्री विन्नी अरोड़ा थी। धीरज ने 7 वर्ष तक विन्नी को डेट किया और 16 नवंबर 2016 को उनके साथ शादी के बंधन में बंध गए। विन्नी से शादी करने के बाद धीरज की जिंदगी में चार चाँद लग गए। उनको शादी से पहले किसी भी शो में अच्छी सफलता नहीं मिल पाई लेकिन शादी के बाद उनके पास एक से बढ़कर एक टीवी शो के प्रोजेक्ट आने लग गए।

Third party image reference
वो अब अपनी पत्नी विन्नी से बेहद प्यार करते है विन्नी से शादी करके वर्तमान समय में वो एक खुशहाल जीवन यापन कर रहे है। वो विन्नी को समय-समय पर सरप्राइज देते रहते है।

 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments