पहले पति से धोखा खाया, फिर बॉयफ्रेंड से, अब अपने कुत्ते को नहलाती नजर आई

'मोहब्बतें' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा पिछले साल बॉयफ्रेंड से धोखा खा चुकी हैं। 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में पहचान हासिल करने वाले अभिनेता हर्षवर्धन राणे को किम 2018 से डेट कर रही थी। पैपराजी द्वारा दोनों को अक्सर स्पॉट किया जाता था। पिछले साल मार्च महीने में इनके बीच अलगाव हो गया। सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री के ब्रेकअप का दर्द छलका था।

Third party image reference
किम और हर्ष के ब्रेकअप की वजह इनके बीच होने वाले छोटे-मोटे झगड़े थे। इनके छोटे-मोटे झगड़े एक दिन बड़े झगड़े में तब्दील हो गए और ब्रेकअप हो गया। मार्च में हर्षवर्धन ने ऑफिशियल तौर पर ब्रेकअप का ऐलान किया था। हर्षवर्धन से अलग होने के बाद किम पूरी तरह से टूट गई थी। अब कहीं जाकर वह ब्रेकअप के दर्द से उबर पाई हैं।

Third party image reference
आजकल लॉकडाउन की वजह से घर में रहकर वह एक शांत जिंदगी जी रही हैं। वह घरेलू काम में अपने आप को व्यस्त रखती हैं। लॉकडाउन के चौथे दिन किम के पास कोई काम नहीं था, तो उन्होंने अपने कुत्ते को नहला डाला। बाथरूम में कुत्ते को नहलाती हुई किम की तस्वीरें सामने आई हैं।

Third party image reference
बता दें, किम एक तलाकशुदा अभिनेत्री हैं। किम ने 2010 में बॉलीवुड प्रोड्यूसर अली पंजानी के साथ शादी की थी, और 2016 में उनका तलाक हो गया था। बॉयफ्रेंड से धोखा खा चुकी यह अभिनेत्री पति से भी धोखा खा चुकी है। दरअसल शादीशुदा होते हुए भी उनके पति किसी दूसरी महिला से दिल लगा बैठे थे, जब इसकी भनक किम को लगी तो बात तलाक तक पहुंच गई।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments