हल्का सा सिर दर्द हुआ तो दवाई लेने पहुंच गई मेडिकल! बीच रास्ते में दिखी काफी खुश

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि वेदिका यानी की पंखुड़ी अवस्थी हाल ही में सिर दर्द की दवाई लेने मेडिकल शॉप पर पहुंची थीं। पंखुड़ी अवस्थी को अपने सिर में हल्का-सा दर्द महसूस हुआ तो वह तुरंत दवाई लेने के लिए मेडिकल पहुंच गईं। सोशल मीडिया पर पंखुड़ी अवस्थी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो मेडिकल शॉप के बाहर की हैं।

Third party image reference
इन तस्वीरों में पंखुड़ी अवस्थी काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं। पंखुड़ी अवस्थी काफी स्टाइलिश लुक में सिर दर्द की दवाई लेन मेडिकल शॉप पर पहुंची थीं। इस पिंक कलर के आउटफिट में पंखुड़ी अवस्थी कहर ढा रही हैं। पंखुड़ी अवस्थी सर दर्द की दवाई लेने के बाद वहां से चली गई और अपने घर पर आ गई।

Third party image reference
पंखुड़ी अवस्थी इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया। पंखुड़ी अवस्थी काफी लंबे समय से किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आई हैं। इनको आखिरी बार सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया।

Third party image reference
पंखुड़ी अवस्थी रियल लाइफ में शादीशुदा हैं। 2018 में पंखुड़ी अवस्थी की शादी टीवी एक्टर गौतम रोड़े से हुई थी। पंखुड़ी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को समय देने के लिए सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ा था। पंखुड़ी ने अब तक रजिया सुल्तान, क्या कसूर है अमला? का जैसे सीरियलों में शानदार एक्टिंग करके काफी पहचान हासिल की।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments