लॉकडाउन का पूरा फायदा उठा रहा है यह भारतीय क्रिकेटर, पत्नी के साथ रोमांटिक मूड मे आया नजर!


Third party image reference
Cricbilal: कोरोना वायरस के प्रहार के चलते पूरा भारत देश लॉकडाउन किया गया है, जिसके कारण कोरोना वायरस कम से कम फैल सके। ऐसे में क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारे भी अपने घर पर पूरे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स काफी एक्टिव रहने लगे हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Third party image reference
दरअसल, हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में, जिन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह दोनों एक दूसरे की बाहों में रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें वह लोगों से घर पर रहने की अपील की है। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के हेयर कटिंग वाली भी वीडियो अपलोड की है।

Third party image reference
आपको याद दिला दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने पीएम फंड में दान किया है। हालांकि उन्होंने कितना दान किया है ये तो नहीं बताया, लेकिन अपने पोस्ट में अनुष्का ने ये जानकारी दी है कि उन्होंने और उनके पति ने पीएम फंड के लिए पैसे डोनेट किए हैं।

Third party image reference
दोस्तों, अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक और कमेंट अवश्य करें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments