आशिकी की सारी हदें पार गए थे ये खिलाड़ी, किसी ने छोड़ा घर, तो कोई वर्षो से है कुंवारा

दोस्तों यूं तो भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं जो कि अपने निजी जिंदगी की वजह से मीडिया में सुर्खियों में छाए रहते हैं और आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ ऐसे ही क्रिकेटरों के नाम बताने वाले हैं जो, हमेशा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं और उनकी निजी जिंदगी सुर्खियों में छाई रहती हैं तो आइए उन क्रिकेटरों के नाम जानते हैं।
1. सौरव गांगुली

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और वर्तमान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है, क्योंकि सौरव गांगुली को अपनी ही पड़ोसन डोना से प्यार हो गया था और जब घरवाले उनकी शादी के लिए नहीं माने तो उन्होंने घर से भागकर ही शादी कर ली थी। अपनी शादी को उन्होंने कुछ समय तक छुपाए लेकिन कुछ समय बाद घरवालों को इन दोनों की शादी का पता चल गया जिसके बाद दोनों के घरवालों ने पूरे रीति-रिवाज के साथ दोबारा इनकी शादी करवाई थी।
2. शिखर धवन

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि शिखर धवन को मेलबर्न की रहने वाली लड़की आयशा मुखर्जी से फेसबुक के जरिए प्यार हो गया था, हालांकि आयशा मुखर्जी पहले से ही शादीशुदा थी और वह दो बेटियों की मां थी। इसके बावजूद भी शिखर धवन ने उनसे शादी की और उनकी दोनों बेटियों को भी अपनाया और अब शिखर आयशा और उनकी दोनों बेटियों के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं और इन दोनों का एक बेटा भी है।
3. अमित मिश्रा

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अमित मिश्रा का फिल्म प्रोड्यूसर वंदना जैन के साथ काफी लंबे समय तक अफेयर रह चुका हैह वंदना जैन एक बेहद अमीर परिवार से ताल्लुक रखती हैं दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर थी, लेकिन किसी कारण वंदना जैन ने अमित मिश्रा के ऊपर छेड़छाड़ और कई गंभीर आरोप लगाए जिस बाद पुलिस अमित मिश्रा को हिरासत में ले गई और लगातार 3 घंटे तक उनसे पूछताछ की। पुलिस ने अमित मिश्रा को छोड़ दिया जिसके बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जैन से ब्रेकअप कर लिया और अमित मिश्रा अभी तक कुंवारे ही हैं और उन्होंने शादी नहीं की है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments