इस क्रिकेटर की पत्नी के साथ स्टेडियम में हुई थी बदसलूकी, फिर खिलाड़ी ने जो किया...

मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे लोग हमेशा ऐसी ऐसी हरकत कर जाते हैं जिस वजह से क्रिकेट मैदान पर काफी विवाद उत्पन्न हो जाते हैं।

Third party image reference
आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को क्रिकेट जगत के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो मैच के दौरान एक लड़के को पीट चुका है। जैसा की आप सभी को पता है कि विश्व क्रिकेट जगत में खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी है जो हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी शाकिब अल हसन हैं।

Third party image reference
शाकिब अल हसन के जीवन से जुड़े हुए एक बेहद खास और रोचक किस्से के बारे में हम आप लोगों को बताने वाले हैं। 2014 में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे एक मैच के दौरान मीरपुर स्थित नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक बिजनेसमैन के बेटे ने शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी अहमद शिशिर को छेड़ दिया था।

Third party image reference
बदसलूकी की यह खबर जब शाकिब अल हसन के कानों में पड़ी तो शाकिब अल हसन सुरक्षा गार्ड के साथ स्टेडियम की गैलरी में पहुंचे और वहीं पर रहमान नामक बिजनेसमैन की जमकर पिटाई कर दी। इस हरकत की वजह से रहमान को सुरक्षा गार्ड ने गिरफ्तार कर लिया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments