बेहद ही शानदार है हार्दिक पंड्या का घर, तस्वीरें देख कर रह जाएंगे हैरान


भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गुजरात के वडोदरा में एक आरामदायक, पारिवारिक घर के अंदर रहते हैं, इस घर की तस्वीरें देख कर आप हैरान रह जाएंगे।
चार बेडरूम वाले पेंटहाउस को Olives Cre के क्रिएटिव डायरेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने डिजाइन किया है। “ विशाल पेंटहाउस में उनके माता-पिता, भाई भी रहते हैं और इसमें एक गेस्ट रूम भी है।
हार्दिक पांड्या का बेडरूम

क्रिकेटर के बेडरूम में मुख्य रूप से नीले रंग का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें ग्रे रंग का वॉल्यूम है। बैडरूम देखते ही आपका मन मोह लेगा। इसे बेहद ही शानदार तरह से डिजाइन किया गया है।
क्रुनाल पांड्या का बेडरूम

हार्दिक के बड़े भाई क्रुनाल का बेडरूम नारंगी, पीले और बेज रंग से डिजाइन किया गया है। कमरे में एक सोफे और बिस्तर के सामने एक टीवी भी है। दीवारों में से एक पर दो भाइयों की तस्वीरोंहै, जिसमें दिखाया गया है कि भाई एक-दूसरे के कितने करीब हैं।
अन्य कमरे



पेरेंट्स के लिए एक विशाल बेडरूम है और गेस्ट रूम भी बेहद ही शानदार है। इन दोनों कमरों के में बिस्तर के पीछे धारीदार वॉलपेपर, अलमारी की जगह, साफ सुथरा पैलेट और दीवार पर चित्रकार हैं। माता-पिता के बेडरूम में भूरे और बेज रंग का इस्तेमाल किया गया हैं वहीं गेस्ट रूम ग्रे और नीले रंग से डिजाइन किया गया है।
डाइनिंग एरिया

डाइनिंग एरिया में कंटेम्पररी स्टाइल का टच आपको देखने को मिलेगा। जिसमे शेनेलिएर (झूमर) भी है। बैठने के लिए डाइनिंग टेबल और खूबसूरत कुर्सियां है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments