क्रिकेटर बाप की कमाई से रॉयल ज़िन्दगी जीता है यह लड़का, विरासत में मिली करोड़ों की संपत्ति

 दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारत की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो आज अपने नाम और शोहरत के लिए जाने जाते हैं लेकिन उन खिलाड़ियों के बेटों ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया है।

Third party image reference
ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जिनके बेटे भारतीय क्रिकेट टीम में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं और आज वह अपने बाप के नक्शे कदम पर नहीं चल पाए हैं। आज के इस बेहद खास आर्टिकल में हम आप लोगों भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसने क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अपने बेटे के लिए इतनी संपत्ति बनाई है कि उनका बेटा पूरी जिंदगी रॉयल जिंदगी जी सकता है।

Third party image reference
आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं बापू और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी नवाब मंसूर अली खान पटौदी है शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाले नवाब मंसूर अली खान पटौदी विरासत में करोड़ों की संपत्ति हासिल कर चुके हैं।

Third party image reference
नवाब मंसूर अली खान पटौदी के बेटे सैफ अली खान को बाप की विरासत के तौर पर करोड़ों की संपत्ति प्राप्त हुई। सैफ अली खान बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर हैं और उन्होंने खुद भी करोड़ों रुपए की संपत्ति बनाई है। सैफ अली खान के पास आज विरासत से प्राप्त हुई कुल संपत्ति को मिलाकर लगभग 1100 करोड रुपए की संपत्ति मौजूद है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments