कोरोना वायरस:लॉकडाउन के बीच क्रिकेट फैंस के लिए खुशख़बरी, सरकार और BCCI ने लिया बड़ा फैसला


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते सभी लोग घरों में कैद हैं क्योंकि देश में 21 दिनों का लॉकडाउन भी किया गया है । फिलहाल क्रिकेट पर भी विराम लगा है और क्रिकेट फैंस घर में बोर हो रहे हैं पर अब बीसीसीआई और सरकार ने एक ऐसा फैसला लिया है जिससे क्रिकेट फैंस खुश हो जाएंगे।
दरअसल बीसीसीआई और केंद्र सरकार ने पुराने कुछ मैचों के हाईलाइट्स दिखाने का फैसला किया है और इससे क्रिकेट फैंस फिर से खेल का आनंद ले पाएंगे। ख़बरों की माने तो बीसीसीआई ने भारत सरकार के साथ एक करार किया है जिसमें डीडी स्पोर्ट्स प कुछ रोमांचक मैचों का प्रसारण किया जाएगा। इसमें ज्यादातर मैच भारत के ही हैं जो 2000  के आसपास के हैं ।
बीसीसीआई ने ट्विट करके इस बात की जानकारी दी है। डीडी स्पोर्ट्स पर 7 से 14 अप्रैल तक कुल 20 मैचों की लाईलाइट्स प्रसारित की जाएंगी। बीसीसीआई ने जिन मैचों को लेकर जानकारी दी है। उनमें भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 2003 की ट्राई सीरीज , दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा 2000 सन् में, ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 2001 में, वेस्टइंडीज का भारत दौरा 2002 में , ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 2001 में और 2005 के श्रीलंका के भारत दौरे के कुछ मैचों के हाईलाइट्स का प्रसारण किया जाएगा।

इन मैचों के जरिए क्रिकेट फैंस अपनी पुरानी यादों को तारोताजा कर पाएंगे। गौरतलब है कि मौजूदा समय में कोरोना वायरस का जहां पूरे विश्व  पर कहर डाला रहा है , वहीं इस घातक वायरस के चलते तमाम क्रिकेट गतिविधियों पर भी फिलहाल विराम लगा हुआ है। देखने वाली बात रहती है कि कब तक क्रिकेट अपनी पटरी पर लौटता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments