75 की उम्र मे इस एक्टर ने की शादी, दूसरे दिन हुआ अस्पताल मे भर्ती, जानें पत्नी की उम्र

प्यार मे लोग कई सारी हदें पार कर जाते है, और अब तक दुनियाभर मे कई सारी सच्चे प्यार की कहानियां सुनने को मिली है। हर कोई अपने लिए एक सच्चे प्यार की तलाश करता है, और जब इनका सच्चा प्रेमी मिल जाता है। तब यह एक दूसरे के साथ जन्म-जन्म के लिए एक साथ शादी के बंधन में बंध जाते है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर की प्रेम कहानी के बारे मे बताएंगे, जिसने 75 साल की उम्र मे अपनी प्रेमिका से शादी की है।

Third party image reference
इस एक्टर का नाम है दीपांकर दे, जो बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के काफी मशहूर अभिनेता है। इन्होने साल 1971 में रिलीज हुई फ़िल्म 'सीमाबद्ध' से अपने बंगाली फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले दीपंकर दे 'तितली', 'संग्राम', 'दोतारा' और 'अहा रे' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। जिसे फैन्स के बेहद प्यार मिला है।

Third party image reference
आपको बता दें कि इनकी उम्र अब 75 साल हो चुकी है, और दिखने मे भी दिपांकर काफी ज्यादा बूढ़े हो चुके है, लेकिन सच्चे प्यार मे उम्र की कोई सीमा नही होती है। इस उम्र मे भी उन्होने जनवरी 2020 मे अपनी प्रेमिका दोलन रॉय के साथ शादी की है।

Third party image reference
दोलन रॉय की उम्र फिलहाल 50 साल है, दोनों पिछले कई सालों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप मे थे, और अब जाकर इन दोनोंं ने शादी की है। हालांकि शादी के बाद दूसरे दिन ही दिपांकर दे को अस्पताल मे भर्ती होना पड़ा था, और रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें सांस लेने मे तकलीफ हो रही थी। जिसके बाद उन्हें महानगर के बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल में दीपंकर दे को भर्ती कराया गया था।

Third party image reference
अस्पताल मे कुछ दिनों तक डॉक्टर्स की निगरानी मे रहने के बाद अब इनकी तबियत ठीक हो चुकी है, और अब घर पर आराम कर रहे है और अपनी पत्नी के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments