विश्व के ये 5 खिलाड़ी टैटू के है बड़े दीवाने, बेन स्टोक ने बनवाया है टाइगर

क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में बने रहते हैं लेकिन आज हम आपको पांच ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो टैटू के काफी दीवाने हैं और उन्होंने अपनी बॉडी पर कई सारे टैटू बनवा रखे हैं, आइए इन क्रिकेटरों के नाम जानते हैं।
1. विराट कोहली

Third party image reference
विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने भी अपने शरीर पर काफी टैटू बना रखे हैं और विराट कोहली भी काफी टैटू के शौकीन हैं।
2. बेन स्टोक्स

Third party image reference
बेन स्टोक्स इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। आपको बता दें कि बेन स्टोक्स भी टैटू के बहुत बड़े शौकीन है, उन्होंने अपने पूरे शरीर पर टाइगर और लायन का टैटू बना रखा है।
3. क्रिस गेल

Third party image reference
क्रिस गेल वेस्टइंडीज खिलाड़ी के हैंडसम खिलाड़ी हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी अपने सीने पर लायन का टैटू बना रखा है।
4. शिखर धवन

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज शिखर धवन भी टैटू के दीवाने हैं। आपको बता दें कि उन्होंने भी अपने शरीर पर काफी टैटू बनवा रखे हैं, शिखर धवन अपनी लाइफ स्टाइल के कारण भी मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।
5. केएल राहुल

Third party image reference
केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने भी अपने शरीर पर कई टैटू बनवा रखे हैं, इनकी बॉडी भी देखने में बेहद शानदार है। इस समय वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments