राशिद खान ने कहा- अपने गुरु को भगवान का दर्जा देते हैं ये 4 भारतीय क्रिकेटर...


Third party image reference
राशिद खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या किरोन पोलार्ड को अपना गुरु के रूप में भगवान का दर्जा देते हैं. यह दोनों IPL में एक साथ MI की तरफ से खेलते हैं.

Third party image reference
राशिद खान ने कहा- भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत इंडियन क्रिकेट टीम के महेंद्र सिंह धोनी को गुरु के रूप में भगवान का दर्जा देते हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच आपसी रिश्ते भी बहुत अच्छे हैं.

Third party image reference
राशिद खान ने आगे कहते हुए कहा- भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज विश्व में नंबर वन गेंदबाज हैं. यह उपलब्धि उन्हें लसिथ मलिंगा की सीख से हुआ है. बुमराह लसिथ मलिंगा को अपना गुरु के रूप में भगवान का दर्जा देते हैं. और आगे कहते हुए कहा, भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सहवाग सचिन को अपना गुरु और आदर्श मानते हैं. सहवाग और सचिन की जोड़ी टीम इंडिया की सबसे बेहतरीन जोड़ी रही है. इन दोनों ने 10 वर्ष तक भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत की दोनों ने भारतीय टीम के लिए पहले विकेट के रूप में 3919 रन बनाए. इनकी बेस्ट पार्टनरशिप 182 रन की रही. सहवाग-सचिन के बीच 12 शतकीय और 18 अर्धशतकीय साझेदारियां भी हुईं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments