लॉकडाउन के बीच 4 साल बाद किचन में बनाई मसालेदार सब्जी, खाना बनाते हुए खुशी से हो गई भावुक

कोरोना वायरस के बीच लॉकडाउन में बॉलीवुड जगत से लेकर टीवी सीरियल के सितारे अपने अपने घरों में अपनी मन पसंदीदा चीजें कर रहे है। साथ ही उनका घर में काम करके बुरा हाल भी हो गया है। वही टीवी सीरियल की एक क्यूट सी अभिनेत्री इस लॉकडाउन के कारण अपनी शूटिंग से ब्रेक पर आ गयी है और 4 साल बाद अपने घर की किचन में सब्जी बनाते हुए नजर आई और खुशी से भावुक हो गई। आजकल अभिनेत्रियां अपने घर पर खासकर खाना बनाते हुए ही नजर आ रही है। वही अभिनेत्री महिमा मकवाना इस लॉकडाउन में खाना बनाने का खूब मजा ले रही है। खुशी के मारे वो पहली बार काफी देर तक किचन में खाना बनाती रही।

Third party image reference
लॉकडाउन के बीच 4 साल बाद किचन में बनाई मसालेदार सब्जी
पुरे देश में कोरोना वायरस की हाहाकार मची हुई है और इसी बीच लॉकडाउन में अभिनेत्री महिमा मकवाना किचन में खाना बनाने के अपने शौक को पूरा कर रही है। महिमा अपने एक्टिंग करियर के लंबे ब्रेक के बाद 4 साल बाद किचन में खाना बनाती हुई नजर आई। काफी देर तक किचन

Third party image reference
कोरोना वायरस के इस देशव्यापी लॉकडाउन के बीच महिमा अपने किचन में मसालेदार अंडे की सब्जी बनाती हुई नजर आई। और अपनी कुकिंग का पूरी तरह से मजे ले रही थी। महिमा एक आम लड़की की तरह सिंपल टॉप और लेगी पहनी हुई किचन में काम करती हुई नजर आई।

Third party image reference
खाना बनाते हुए खुशी से हो गई भावुक
महिमा किचन में खाना बनाते वक्त बहुत ज्यादा खुश नजर आ रही थी और इसकी के साथ वो अपने हाथों से बनाई हुई सब्जी को लेकर खुशी से भावुक भी हो गयी। उनकी माँ ने उन्हें इस तरह खाना बनाते हुए कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद महिमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर किया। जिसे उनके चाहने वाले बहुत पसंद कर रहे है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments