पूरे भारत के लोग है इस खिलाड़ी की पत्नी के दीवाने, 29 की उम्र में दिखती है बेहद हॉट

आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसकी पत्नी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम से ज्यादातर खिलाड़ी शादी कर चुके हैं और उन्हीं खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी के बारे में आज हम आप लोगों को बताने वाले हैं...

Third party image reference
अपनी खूबसूरती से हमेशा लोगों को दीवाना बनाती रही है आज आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज इशांत शर्मा हैं.

Third party image reference
ईशांत शर्मा ने हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए जबरदस्त गेंदबाजी की है आईपीएल में भी कई बार इनकी जबरदस्त गेंदबाजी देखने को मिली है आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इशांत शर्मा की शादी प्रतिमा सिंह से हुई थी। प्रतिमा सिंह 29 साल की उम्र में भी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं.

Third party image reference
सोशल मीडिया पर प्रतिमा सिंह और इशांत शर्मा की तस्वीरों को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं प्रतिमा सिंह और इशांत शर्मा की शादी 2016 में हुई थी प्रतिमा सिंह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और आप लोगों को भी उनकी तस्वीरों से पता चल रहा होगा प्रतिमा सिंह दिखने में कितनी ज्यादा हॉट है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments