21 लाख दान किए इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने, जानिये लोगों ने क्या बोला

भारत में अब 2000 से भी ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं, अब सरकार को लोग रुपए देकर ज्यादा कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कई लोग भी इनमें शामिल हैं, आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं आपको यह जानकर बेहद गर्व होगा कि बीसीसीआई ने भारत सरकार को कोरोना से लड़ने के लिए 51 करोड़ रुपए की सहायता राशि प्रदान की है।

Third party image reference
इसी के साथ ही बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपए के चावल गरीबों में वितरण करने के लिए दान किए हैं। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज रह चुके सुरेश रैना ने भी पीएम केयर फंड में 52 लाख रुपए जमा किए हैं। इसके साथ ही क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपए का दान दिया है, अब इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का भी नाम शामिल हो चुका है।

Third party image reference
उन्होंने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में उन्होंने लोगों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी थी लोगों ने इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया था और रवींद्र जडेजा की प्रशंसा भी की थी। अब कोरोनावायरस से लड़ने के लिए रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

Third party image reference
आपको जानकर बेहद गर्व होगा कि रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी ने कोरोना से लड़ने के लिए 21 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है, जब लोगों को इस बारे में खबर मिली तो उन्होंने रविंद्र जडेजा की पत्नी की काफी तारीफ की और उन्होंने कहा कि अब कोरोना का खात्मा निश्चित है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments