टी-20 वर्ल्ड कप में विश्व की सबसे ख़तरनाक टीम नज़र आ सकती है टीम इंडिया, देखें संभावित टीम


Third party image reference
वहीं अगर बात पहले भारतीय टीम की तो भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका से पहले भी आपको बता दें कि यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया मैदान में खेला जाएगा। ऐसे में अगर बात करें करे टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की तो भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में विश्व की सबसे खतरनाक की नजर आ सकते हैं।
ओपनर बल्लेबाज
दोस्तों जैसा कि आप सभी को तो पता ही होगा कि भारतीय टीम में पिछले कई सालों से ओपनिंग के तौर पर रोहित शर्मा और शिखर धवन ही दिखाई दिए हैं। आपको बता दें कि इन दोनों बल्लेबाजों ने भारतीय टीम को कहीं बड़ी परिस्थितियों से भी निकाला है। ऐसे में माना जा सकता है कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की तरफ से रोहित शर्मा और शिखर धवन को ही टीम में शामिल किया जा सकता है
मध्यक्रम बल्लेबाज
दोस्तों आपको बता दें कि भारतीय टीम में मध्यक्रम बल्लेबाज के लिए विराट कोहली, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया जा सकता है।
ऑल राउंडर

Third party image reference
टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पंड्या और रविन्द्र जडेजा को टीम में शामिल किया जा सकता है।
गेंदबाजी

Third party image reference
आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में गेंदबाजी के तौर पर जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और शार्दूल ठाकुर को टीम में शामिल किया जा सकता है।
टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की संभावित टीम
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments