इन 11 बूढ़े शेरों को मिलाकर बनाई जाए IPL टीम तो उसे हरा पाना होगा मुश्किल, युवराज शामिल

कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट जगत के कई बड़े टूर्नामेंट रद्द कर दिये गये हैं. इसमें 29 मार्च से शूरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग का कार्यक्रम भी शामिल है. आईपीएल के लिए वैसे तो नई तारीख 15 अप्रैल घोषित की गई है। लेकिन हो सकता है कि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल रद्द हो जाए.

Third party image reference
दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि अगर 34 वर्ष से अधिक उम्र के खिलाड़ियों को लेकर एक आईपीएल टीम बनाई जाए तो इतनी खतरनाक टीम बनेगी कि उस टीम को हरा पाना मुश्किल होगा तो आइए जानते हैं कि वह कौन-कौन से खिलाड़ी हैं जिनसे हम यह टीम बना सकते हैं.
ओपनर बल्लेबाज

Third party image reference
ओपनर बल्लेबाज के रूप में शेन वॉटसन और मुरली विजय को टीम में रखा गया है। दोस्तों दोनों ही खिलाड़ी बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी हैं इन्होंने अपने कैरियर में बहुत से बड़े-बड़े रिकॉर्ड बना रखी हैं जिन्हें छोड़ पाना मुश्किल है.
मिडिल ऑर्डर

Third party image reference
मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए नंबर 3 युवराज सिंह नंबर 4 एबी डी विलियर्स खेल सकते है। उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी, यूसुफ पठान, केदार जाधव और ड्वेन ब्रावो को टीम में रखा गया है। युवराज सिंह को पूरा देश जानता है युवराज सिंह एक बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज हैं। उन्होंने ऐसे रिकॉर्ड बना रखे हैं जिन्हें तोड़ना मुश्किल है।
गेंदबाज

Third party image reference
गेंदबाजी के लिए डेल स्टेन, लसिथ मलिंगा और हरभजन सिंह जैसे गेंदबाज शामिल है, जो अपने खतरनाक गेंदबाजी से किसी भी टीम को धूल चटा सकते है। हरभजन सिंह भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी की है और कई रिकॉर्ड मिसाल के तौर पर कायम किए हैं।

Third party image reference
1. शेन वाटसन
2. मुरली विजय
3. युवराज सिंह
4. एबी डी विलियर्स
5. ड्वेन ब्रावो
6. महेंद्र सिंह धोनी
7. हरभजन सिंह
8. लसिथ मलिंगा
9. केदार जाधव
10. डेल स्टेन
11. यूसुफ पठान
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments