VIDEO LEAK ईशा अंबानी की होली पार्टी में हाथ पकड़कर विकी कौशल-कैटरीना का डांस


Katrina Kaif, Vicky Kaushal
दोनों के मैचिंग कपड़ों में पहुंचे तो सबका ध्यान वहीं पर रहा। दूसरी तरफ पार्टी की कुछ अंदर की तस्वीरें और वीडियो लीक हुए हैं। जहां पर विकी कौशल और कैटरीना एक दूसरे का हाथ और साथ दोनों छोड़ने के लिए तैयार नहीं दिख रहे हैं। कभी एक दूसरे के साथ होली खेलते हुए दिखाई दिए तो कभी डांस।
( नीचे देखिए बैक टू बैक VIDEO)
जमकर मस्ती

जमकर मस्ती

पार्टी की कुछ तस्वीरें जो सामने आयी हैं देख कर ऐसा लगता है कि सभी स्टार्स ने वहां पर जमकर मस्ती की। विकी और कैटरीना कैफ भी बॅालीवुड सांग पर डांस करते हुए नजर आएं।
विकी ने किया था प्यार का इजहार

विकी ने किया था प्यार का इजहार

बता दें कि विकी कौशल ने इससे पहले ये भी कहा था कि उन्हें कैटरीना कैफ पर क्रश है। दोनों कई बार एक साथ इवेंट पर दिखाई दिए हैं। ऐसे में दोनों की नजदीकी की खबर हमेशा चर्चा में रहती है।
दोनों का हुआ ब्रेकअप

दोनों का हुआ ब्रेकअप

साल 2019 की शुरुआत में विकी ने हरलीन सेठी के साथ ब्रेकअप किया। वहीं कैटरीना ने रणबीर कपूर के साथ अपना रिश्ता खत्म किया है। बीते साल के मध्य से दोनों के रिश्ते की खबर सामने आने लगी।
दोस्ती से ज्यादा

दोस्ती से ज्यादा

पहली बार विकी कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ अपने रिश्ते पर ऐसा कुछ कहा जो कि साफ इशारा दे रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती से अधिक वाला रिश्ता जरूर है।
प्यार सबसे अच्छा एहसास

प्यार सबसे अच्छा एहसास

इस बारे में खुलासा करते हुए विकी कौशल ने एक पोर्टल से बात की है। विकी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि इस बारे में किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है। अपनी निजी जिंदगी को लेकर वह बुत खुले हुए हैं। वह इसके लिए झूठ नहीं बोल सकते हैं। वह आगे कहते हैं कि मुझे लगता है कि प्यार सबसे अच्छा एहसास है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments