पाकिस्तान के फखर जमान ने चुनी ऑल टाइम T20 XI, इन 3 भारतीय धुरंधरों को जगह ना देकर चौंकाया

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने ऑल टाइम टी-20 प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। जिसमें केवल 2 भारतीय खिलाड़ियों को जगह दिया है। आपको बता दें कि 29 वर्षीय फखर जमान ने पाकिस्तान के लिए तीन टेस्ट में 192 रन, 46 वनडे में 1958 रन और 34 टी-20 मैचों में 756 रन बनाए हैं। गौरतलब हो कि फखर जमान ने साल 2017 में चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ 114 रनों की पारी खेली थी और टीम इंडिया को 180 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

Third party image reference
फखर जमान ने इन खिलाड़ियों को दिया अपने टीम में जगह

Third party image reference
फखर जमान ने सलामी बल्लेबाज के रूप में दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और भारत के रोहित शर्मा को चुना है। मध्यम क्रम में इंग्लैंड के जेसन रॉय, पाकिस्तान के शोएब मलिक, इंग्लैंड के जोस बटलर, का चुनाव किया है। ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल, इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और वेस्टइंडीज के किरोन पोलार्ड को बतौर ऑलराउंडर टीम में जगह दी है। वहीं गेंदबाजी में आस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क, अफगानिस्तान के राशिद खान और भारत के जसप्रीत बुमराह को जगह दी है।
इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को नहीं दिया जगह

Third party image reference
फखर जमान ने दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज विराट कोहली, पाकिस्तान के नंबर वन बल्लेबाज बाबर आजम, भारत को अपनी कप्तानी में टी-20 वर्ल्ड कप जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी, एक ओवर में छह छक्के जड़ने वाले युवराज सिंह और विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को अपनी टीम में जगह नहीं दी है जो बेहद चौंकाने वाला है।
फखर ज़मान द्वारा चुनी गई ऑल टाइम टी-20 टीम

Third party image reference
रोहित शर्मा, एबी डिविलियर्स, जेसन रॉय, शोएब मलिक, ग्लेन मैक्सवेल, जोस बटलर, किरोन पोलार्ड, बेन स्टोक्स, राशिद खान, मिचेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments