T20 WC-2020: ये 4 टीमें हैं चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार, NO.1 को रोक पाना आसान नहीं

टी20 वर्ल्ड कप 2020 की शुरुवात इसी साल अक्टूबर महीने में होने वाली है। जिसके तैयारी में सभी टीम जुट गईं है, ऐसे में आज हम आपको इस T20 वर्ल्ड कप की 4 बेहद मजबूत टीम भारत, इंग्लैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की संभावित टीम दिखाने जा रहे हैं| जिसे देखकर आपको यह अंदाजा हो जाएगा की इन चारों टीमों में कौन सी टीम टी-20 वर्ल्ड कप में जीतने की सबसे प्रबल दावेदार साबित हो सकती है।
4. इंग्लैंड क्रिकेट टीम (टी-20 विश्वकप 2020)

Copyright Holder: Media Today
इंग्लैंड की टीम के सभी खिलाड़ी आक्रमक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते है। जो ऑस्ट्रेलिया की तेज पिचों पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर बड़ा स्कोर बनाने की क्षमता रखते हैं। ऐसे में इस टीम को भी T20 वर्ल्ड कप का बड़ा दावेदार माना जा रहा है।
3. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (टी-20 वर्ल्ड कप 2020)

Copyright Holder: Media Today
इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी घरेलू पिचों पर इस वर्ल्ड कप में काफी आक्रामक और खतरनाक साबित हो सकती है|
2पाकिस्तान क्रिकेट टीम (टी-20 विश्वकप 2020)

Copyright Holder: Media Today
वर्तमान में T20 रैंकिंग में पाकिस्तान की टीम पहले पायदान पर है। वहीं बड़ी टूर्नामेंट में इस टीम का प्रदर्शन हमेशा से अच्छा रहा है। ऐसे में टी-20 वर्ल्ड कप 2020 में यह टीम चैंपियन बनने की सबसे प्रबल दावेदार साबित हो सकती है।
1. भारतीय क्रिकेट टीम (टी-20 विश्वकप 2020)

Copyright Holder: Media Today
इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की दावेदारी सबसे मजबूत हो सकती है। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी फॉर्म में है। जिसके कारण ये टीम एक बाद एक कई बड़ी सीरीज अपने नाम करने में कामयाब हुई है। ऐसे में युवाओं से सजी भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2020 में चैंपियन बनने की सबसे प्रबल दावेदार साबित हो सकती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments